Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहजहांपुर: राम-रहीम के ऑनलाइन सत्संग में विहिप नेताओं ने किया हाई-वोल्टेज ड्रामा, फाड़े गए पोस्टर

यूपी के शाहजहांपुर में राम रहीम का ऑनलाइन सत्संग कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर विहिप नेताओं ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने सत्संग आयोजित करने वाले दो आयोजकों को गिऱफ्तार कर लिया है।

Shahjahanpur VHP leaders did high voltage drama in Ram Rahims online satsang posters were torn
Author
First Published Nov 17, 2022, 5:32 PM IST

शाहजहांपुर: राम रहीम की पेरोल खत्म होने अब कुछ ही दिन बाकी बचे हैं। ऐसे में राम रहीम सत्संग के साथ-साथ सिंगिंग, फार्मिंग के बाद अब प्रेमियों का ब्यूटी कंसलटेंसी दे रहा है। वहीं शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र के एक लॉन में दुष्कर्म के दोषी राम रहीम का ऑनलाइन सत्संग कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर जमकर बवाल हो गया। हिंदू संगठनों ने राम रहीम के ऑनलाइन सत्संग कार्यक्रम का विरोध करना शुरूकर दिया। जिसके बाद हिंदू संगठनों ने हंगामा करते हुए मौके पर पुलिस को बुला लिया।

विहिप नेताओं के पहुंचते ही सत्संग में मची खलबली
इस दौरान नाराज हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने वहां पर लगे पोस्टरों को भी भाड़ दिया। वहीं मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यक्रम का आयोजन करने वाले दो आयोजकों को हिरासत में ले लिया है। लॉन में बाबा राम रहीम का सत्संग होने की जानकारी मिलने पर विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री फौरन मौके पर पहुंचे। जिसके बाद राजेश अवस्थी ने दुष्कर्म के दोषी का सत्संग कराने पर आपत्ति जताई। इस दौरान पोस्टर और बैनरों को भी फाड़ दिया गया। बता दें कि विहिप नेताओं के पहुंचने पर सत्संग में खलबली मच गई। 

पुलिस कर रही मामले की जांच
विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री राजेश अवस्थी ने बताया कि भीड़ को लालच देकर सत्संग में बुलाया गया था। वहीं एसपी सिटी संजय कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इसके अलावा आयोजन की अनुमति के संबंध में भी जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि दुष्कर्म के आरोपी राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर बाहर आए हैं। इस दौरान वह ऑनलाइन सत्संग कार्यक्रम आयोजित कर लोगों की समस्याओं का समाधान करने का दावा कर रहे हैं।

तीन तलाक-हलाला और शारीरिक शोषण की दर्दनाक कहानीः सुहागरात पर टूटा सपना, सिर पर गर्म पानी-जांघ पर रखा तवा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios