Asianet News HindiAsianet News Hindi

अयोध्या में शुरू हुई राम रसोई, श्रद्धालुओं को फ्री में मिलेगा खाना; जानें कब-कहां मिलेगी ये सुविधा


ट्रस्ट के अध्यक्ष कहकिशोर कुणाल ने इसकी शुरुआत करते हुए मीडिया को बताया कि सुबह 11:30 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक भोजन प्रसाद दिया जाएगा। 

sita rasoi startedin ayodhya will give the free food
Author
Ayodhya, First Published Dec 2, 2019, 5:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या (उत्तर प्रदेश)। अयोध्या में अब राम रसोई की शुरुआत की गई है। रामलला के मंदिर के बाहर अमावा मंदिर में पटना के महावीर मंदिर ट्रस्ट ने राम रसोई की शुरुआत की है। इस रसोई में रामलला के दर्शन करने वाले श्रद्धालुओं को फ्री में भोजन मिलेगा।

बिहार और दक्षिण भारतीय कुक तैयार करेंगे व्यंजन 
किशोर कुणाल ने कहा कि बिहार और दक्षिण भारतीय कुक को व्यंजन तैयार के लिए खास तौर पर बुलाया गया है। प्रतिदिन एक हजार से दो हजार के बीच श्रद्धालुओं को फ्री भोजन देने की व्यवस्था की गई है।

बिहार से मंगाया गया है चावल
ट्रस्ट के अध्यक्ष ने बताया कि रसोई में इस्तेमाल होने वाले सभी चावल कैमूर (बिहार) के मोकरी गांव से मंगवाया गया है। राम रसोई और भगवान के भोग की सेवा लगातार चलती रहेगी। बिहार में पहले से ही सीतामढ़ी में सीता रसोई चल रही है। यहां दिन में 500 लोग और रात में 200 लोगों को मुफ्त में भोजन कराया जाता है।

इस समय मिलेगा भोजन
ट्रस्ट के अध्यक्ष कहकिशोर कुणाल ने इसकी शुरुआत करते हुए मीडिया को बताया कि सुबह 11:30 बजे से दोपहर 2:30 बजे तक भोजन प्रसाद दिया जाएगा। बता दे कि यह वही ट्रस्ट है जिसने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद 10 करोड़ रुपये चंदे के तौर पर राम मंदिर के लिए ऐलान किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios