Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीतापुर में वसीम ने अर्जुन बनकर हिंदू युवती से रचाई शादी, हकीकत सामने आने पर पीड़िता को देने लगा ऐसी धमकी

यूपी के सीतापुर जिले में एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उससे शादी कर ली। दंपति के एक बेटा भी है और उनकी शादी को एक साल हो गए हैं। पति के मुस्लिम होने की जानकारी होने पर युवती का उससे विवाद हो गया। 

Sitapur Wasim posing as Arjun and married Hindu girl when reality came to fore he started threatening victim
Author
First Published Sep 27, 2022, 3:07 PM IST

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है। एक मुस्लिम युवक वसीम ने धर्म छिपाकर अर्जुन बनकर हिंदू लड़की से शादी कर ली। इसके बाद वह करीब एक साल तक अर्जुन बनकर अपनी पत्नी के साथ रहा। वहीं जब पति के मुस्लिम होने का भेद खुला तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। वहीं महिला ने इस बात की जानकारी अपने मायके वालों को भी दे दी। जिसके बाद परिजन युवक पर धोखे से शादी करने का आरोप लगाकर उससे विवाद करने लगे। 

शादी के एक साल बाद पति निकला मुस्लिम
इस दौरान वसीम ने कहा कि अगर ज्यादा दिक्कत हो रही है तो तलाक ले लो। जिसके बाद युवक अपनी पत्नी को लहरपुर तहसील भी ले गया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि वसीम ने अर्जुन बनकर तंबौर निवासी एक युवती से प्रेम संबंध बनाए। इसके बाद जब आरोपी वसीम युवती के परिजनों से मिला तो उसने बताया कि वह आगरा का रहने वाला है। वर्ष 2018 में परिजनों ने हिदू रीति रिवाज से एक मंदिर में दोनों की शादी करवा दी। दंपति की शादी को करीब एक साल हो गया है। दोनों का एक साल का बेटा भी है। वहीं जब इस मामले की जानकारी वसीम की पहली पत्नी को हुई तो वह उन्हें ढूंढते हुए उसके घर आ गए। 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए तलाक लेने का दबाव बनाने लगे। वहीं जब लड़के वाले युवती को लेकर तहसील पहुंचे तो वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने पूरी कहानी जानने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह काफी समय से अपने मायके में रह रही थी। वहीं अधिवक्ताओं द्वारा मामले की जानकारी पुलिस को देने के बाद आरोपी वसीम और उसके घरवाले मौके से फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर लहरपुर राजीव सिंह ने बताया कि आरोपी युवक से मामले की पूछताछ की जा रही है। तथ्यों के आधार पर उस पर और उसके घरवालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सीतापुर में 7 बच्चों का पिता करने जा रहा था 5वां निकाह, पत्नी समेत बेटे-बेटियों ने मिलकर कर डाली ऐसी हालत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios