Asianet News Hindi

लाइन हाजिर एसओ ने बनाया सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक,विदाई समारोह में इकट्ठा भीड़ ने निकाला जुलूस

सुल्तानपुर में एक लाइन हाजिर किए गए थानाध्यक्ष ने सोशल  डिस्टेंसिंग को तार-तार कर दिया। एसओ के लाइन हाजिर होने के बाद उनके थाने से विदाई के लिए लम्बा जुलूस निकला ।

sp suspend to sho who break social distancing in sultanpur kpl
Author
Sultanpur, First Published Apr 29, 2020, 11:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सुल्तानपुर( Uttar Pradesh). देश में फैली कोरोना महामारी के बाद लॉकडाउन किया गया है ।  पूरे देश में सभी दुकाने व अन्य प्रतिष्ठान बंद हैं । सोशल  डिस्टेंसिंग का पालन हो इसके लिए यातायात सेवा भी रोक दी गई है।  पुलिस पूरी तरह से लॉकडाउन का सख्ती से अनुपालन करवाने के लिए मुस्तैद है। इन सब के बीच सुल्तानपुर में एक लाइन हाजिर किए गए थानाध्यक्ष ने सोशल  डिस्टेंसिंग को तार-तार कर दिया। एसओ के लाइन हाजिर होने के बाद उनके थाने से विदाई के लिए लम्बा जुलूस निकला ।  जुलूस में काफी संख्या में लोगों ने एसओ पर फूल बरसाए । लेकिन इस दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए किए जा रहे सोशल  डिस्टेंसिंग का जरा भी ध्यान नही रखा गया । इस विदाई समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई । सूचना के बाद एसपी ने एसओ को निलम्बित कर दिया है। 

मामला यूपी के सुल्तानपुर जिले के चांदा थाने का है । यहां लम्बे समय से तैनात रहे थानाध्यक्ष प्रवीन कुमार यादव को कार्यों में लापरवाही के चलते लाइन हाजिर कर दिया गया था । जिसके बाद उनके थाने से जाने की सूचना जब उनके चाहने वालों को हुई तो भारी संख्या में लोग थाने पहुंचे । उन्होंने एसओ पर पुष्पवर्षा करने के साथ ही एक लम्बा जुलूस उनके विदाई समारो में निकाला । इस दौरान वहां मौजूद लोगों व खुद एसओ प्रवीन कुमार को सोशल  डिस्टेंसिंग का ध्यान नही रहा । सूचना पाते ही एसपी सुल्तानपुर शिवहरी मीणा ने एसओ प्रवीन कुमार को निलंबित कर दिया। 

लाइन हाजिर के बाद एसओ पर गिरी निलंबन की गाज 
एसपी सुल्तानपुर शिवहरी मीणा ने बताया कि चांदा थाने से लॉकडाउन के उल्लंघन व सोशल डिस्टेंसिंग के पालन न होने की सूचना मिली थी .उसकी गंभीरता से जांच करवाई गयी । पुष्टि के बाद एसओ को निलंबित कर दिया गया है । आगे की विभागीय कार्रवाई की जा रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios