Asianet News Hindi

क्लास रूम में फांसी पर लटका मिला 9वीं के छात्र का शव, हॉस्टल में रहकर करता था पढ़ाई

यूपी के कानपुर में 9वीं के एक छात्र ने क्लास रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

student dead body found hanged in class room kanpur KPU
Author
Kanpur, First Published Feb 3, 2020, 3:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर (Uttar Pradesh). यूपी के कानपुर में 9वीं के एक छात्र ने क्लास रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला
मामला नवाबगंज थाना क्षेत्र के विकासनगर स्थित जुगल देवी स्कूल का है। यहां सोमवार को क्लास रूम में 9वीं के छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। जानकारी के मुताबिक, गोंडा का रहने वाले प्राइमरी स्कूल के टीचर कामता प्रसाद का बेटा आशुतोष स्कूल में क्लास 9वीं का छात्र था। वो स्कूल के ही हॉस्टल में रहता था। उसकी मां का निधन हो चुका है। सुबह करीब 9 बजे स्कूल खुलने के बाद चपरासी जब दूसरी मंजिल पर कमरा नंबर 22 में पहुंचा तो छात्र का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला।

एक हफ्ते से छात्र कर रहा था तैयारी
पुलिस ने घटना की छानबीन के साथ सीसीटीवी फुटेज खंगाला शुरू कर दिया है। पुलिस जहां इसे आत्महत्या मान रही है। वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। स्कूल के प्रिंसिपल हरिप्रसाद शर्मा ने कहा, आशुतोष पढ़ने में अच्छा था, पता नहीं क्यों उसने ये कदम उठा लिया। वहीं, कुछ छात्रों ने बताया कि आशुतोष एक हफ्ते से रस्सी का इंतजाम कर रहा था। हालांकि, उसके हॉस्टल के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सीसीटीवी फुटेज में वो रविवार रात करीब 9 बजे क्लास रूम के सामने गैलरी में टहलते हुए देखा गया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios