Asianet News Hindi

स्टूडेंट्स ने टीचर पर लगाया ये बड़ा आरोप, नेशनल हाईवे किया जाम

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गागलहेडी थाना क्षेत्र में स्थित पॉलीटेक्निक की स्टूडेंट्स ने  टीचर पर टॉयलेट साफ करवाने तथा सफाई का अन्य काम कराने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया।

Students accused teachers for making them clean toilets in Saharanpur
Author
Saharanpur, First Published Sep 28, 2019, 6:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सहारनपुर(Saharanpur). उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के गागलहेडी थाना क्षेत्र में स्थित पॉलीटेक्निक की स्टूडेंट्स ने  टीचर पर टॉयलेट साफ करवाने तथा सफाई का अन्य काम कराने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया।

सहारनपुर के देहात पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्र ने बताया कि जिले के गागलहेडी में स्थित सावित्री बाई फूले राजकीय पोलीटेक्निक कालेज की स्टूडेंट्स ने शनिवार को गागलहेडी के मुख्य मार्ग पर आकर मानव श्रृंखला बनाते हुए सहारनपुर देहरादून हाईवे पर जाम लगा दिया ।

स्टूडेंट्स का आरोप है कि पॉलीटेक्निक की टीचर, स्टूडेंट्स से कालेज में सफाई कराती है तथा टॉयलेट साफ कराती हैं, इसलिये प्रिंसीपल के विरूद्ध कार्यवाही होनी चाहिये ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि देहरादून-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर जाम लगने के बाद दूर-दूर तक वाहनों की लम्बी लाइन लग गई ।

जाम की सूचना मिलते ही सहारनपुर के एस डी एम मौके पर पहुंचे और स्टूडेंट्स से कहा कि उनकी मांग पर अवश्य कार्यवाही की जायेगी । अधिकारी की तरफ से मिले आश्वासन के बाद ही स्टूडेंट्स ने रास्ते का जाम खोला और यातायात सामान्य हो सका।

 

[यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है]

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios