Asianet News Hindi

10 दिन में दूसरी बार खूनी वारदात से दहली संगम नगरी,जमीनी विवाद में तीन सगे भाइयों की हत्या

10 दिन में दूसरी बार संगमनगरी खून से लाल हो गई। एक ही परिवार में चार लोगों की हत्या अभी तक लोग भूले भी नही थे कि इस बाद यमुनापार के कोरांव इलाके में बुधवार को जमीन के विवाद में तीन सगे भाइयों की हत्‍या कर दी गई

Three brothers killed in property dispute in Prayagraj kpl
Author
Prayagraj, First Published May 20, 2020, 7:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

प्रयागराज(Uttar Pradesh). 10 दिन में दूसरी बार संगमनगरी खून से लाल हो गई। एक ही परिवार में चार लोगों की हत्या अभी तक लोग भूले भी नही थे कि इस बाद यमुनापार के कोरांव इलाके में बुधवार को जमीन के विवाद में तीन सगे भाइयों की हत्‍या कर दी गई। तीन सगे भाइयों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन के साथ ही आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

मामला कोरांव थाना क्षेत्र के निश्चिंतपुर गांव का है। यहां जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। कई बार दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है। बुधवार को एक बार दोबारा दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडा चला। इस दौरान घातक हमले में एक पक्ष के ब्रह्मदीन सिंह के तीन पुत्रों 48 वर्षीय इंद्रबहादुर सिंह, 42 वर्षीय रवींद्र बहादुर, 35 वर्षीय रामजी सिंह की जान चली गई । एक महिला समेत कुछ लोग घायल हुए हैं। खून खराबे से गांव में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि इंद्र बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्‍य हालत नाजुक थी। उनकी अस्‍पताल में मौत हुई है। एक साथ तीन भाइयों की हत्‍या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर कई थानों की फोर्स के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात 
एक साथ तीन हत्याओं की खबर से पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। खबर पाकर एसपी यमुनापार समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हत्याकांड के सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। तिहरे हत्‍याकांड से गांव में तनाव का माहौल है। ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस अन्‍य आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios