Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी-योगी की यह तस्वीर आते ही विपक्ष जल-भुन गया, अखिलेश से लेकर कांग्रेस ने यूं साधा निशाना..

 समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी-योगी  की तस्वीर पर कमेंट्स करते हुए कहा-''दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है, बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है।

up assembly election 2022 cm yogi adityanath shares picture with pm narendra modi reactions of akhilesh yadav and congress
Author
Lucknow, First Published Nov 21, 2021, 6:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव-2022 (up assembly election 2022) की सरगर्मी के बीच प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm narendra modi) और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (cm yogi adityanath) अनोखी तस्वीर सामने आई है। जिसे सीएम योगी ने शेयर किया है। जहां मोदी दोस्ताना अंदाज में योगी के कंधे पर हाथ रख घूमते दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर छा गई है। यूजर तरह-तरह के कमेट्ंस दे रहे हैं। लेकिन मोदी-योगी की ये फोटोज यूपी के कई नेताओं को पसंद नहीं आ रही है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव से लेकर कांग्रेस तक ने तंज कसा है।

अखिलेश ने कहा- बेमन से कंधे पर रखा हाथ
 समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी-योगी  की तस्वीर पर कमेंट्स करते हुए कहा-''दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है, बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है।''

'तुमसे न हो पायेगा..यूपी में अखिलेश ही आएगा'
वहीं मोदी-योगी की इस तस्वीर पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने भी तंज कसते हुए लिखा- ''सुनो, तुमसे न हो पायेगा! 
यूपी में तो अखिलेश ही आएगा!।

आप निकल पड़े या निकाला जा रहा...
यूपी में अपनी खोई हुई जमीन तलाश रही कांग्रेस नेताओं ने मोदी-योगी की इस तस्वीर पर निशाना साधा है। यूपी कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि आप निकल पड़े या निकाला जा रहा है, आप निकल पड़े हैं या आप को निकाला जा रहा है ये तो भाजपा, नरेंद्र मोदी जी और समय ही बताएगा। सच ये है कि उत्तर प्रदेश की जो हालत आपने कर दी है उसमें तो ऐसा लगता है कि आपको निकाला ही जा रहा है, जनता ही निकाल देगी।

''हम निकल पड़े हैं प्रण करके अपना तन-मन अर्पण करके''
बता दें कि सीएम योगी ने रविवार दोपहर को ये तस्वीरें अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ''हम निकल पड़े हैं प्रण करके अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है, एक भारत नया बनाना है। यह तस्वीर दोनों की आपस की केमिस्ट्री तो बयां कर ही रही है साथ ही उन लोगों की जुबान पर विराम लगाती है जो कुछ दिन पहले कह रहे थे कि आगामी विधानसभा चुनाव सीएम योगी के नेतृत्व में ही नहीं लड़ा जाएगा। 

यह भी पढ़ें-पहली बार सामने आई ये तस्वीर: PM Modi मोदी ने जब CM Yogi के कंधे पर रखा हाथ..सोशल मीडिया आने लगे गजब कमेंट्स

इसे भी पढ़ें-UP Election2022: UP चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी का यूपी दौरा, CM योगी और बीजेपी को पहुंचेगा फायदा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios