Asianet News HindiAsianet News Hindi

UP Election 2022: ब्राह्मण वोट, आरक्षित सीटें, विकास का वादा... बड़ी प्लानिंग में जुटी BSP

मायावती ने प्रदेश की 85 आरक्षित विधानसभा की सीटों के विधानसभा अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। राजधानी लखनऊ में आयोजित होने वाली इस बैठक में विधानसभा अध्यक्षों का रिव्यू लिया जाएगा। 

UP Election News: Brahmin votes, reserved seats, promise of development... BSP engaged in big planning
Author
Lucknow, First Published Nov 23, 2021, 1:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ: मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती(BSP supremo Mayawati) ने आगामी 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव(2022 UP Assembly Elections) से पहले बड़ी तैयारी के साथ खास प्लानिंग में जुटी हुई हैं। इसके लिए बसपा सुप्रीमो प्रदेश के ब्राह्मण वोटबैंक(brahmin vote bank) के साथ आरक्षित सीटों पर खास जोर देने जा रही हैं। मायावती ने प्रदेश की 85 आरक्षित विधानसभा की सीटों के विधानसभा अध्यक्षों की बैठक बुलाई है। राजधानी लखनऊ में आयोजित होने वाली इस बैठक में विधानसभा अध्यक्षों का रिव्यू लिया जाएगा। 


सभी विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करने का मंत्र देंगी मायावती

बैठक के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती सभी विधानसभा अध्यक्षों को 2022 के विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर जीत हासिल करने के लिए जीत का मंत्र देंगी। बैठक के दौरान कैडर के कार्यों व विधानसभा सीटों की महत्वपूर्ण समीक्षा की जाएगी। इसके साथ ही ब्राह्मण समाज के लोगों को साथ लेकर चलने के लिए बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा को जिम्मेदारी दी गयी है। सतीश चंद्र मिश्रा के नेतृत्व में इसे लेकर बैठक चल रही है, मायावती की ओर से उस पर भी आज समीक्षा बैठक की जाएगी। 

'सुरक्षित सीटों पर जीत दर्ज कराने की रहेगी रणनीति'

बसपा सुप्रीमो मायावती के अनुसार, 2007 की तरह इस बार भी सभी सुरक्षित 85 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज कराने के लिए ठोस रणनीति रहेगी। उन्होंने कहा कि BSP कहती कम है कार्य करने में ज़्यादा विश्वास करती है। 

बसपा 'फोल्डर' के जरिए जनता को बताएगी अपने काम, सरकार बनी तो विकास होगा मुद्दा

बहुजन समाज पार्टी पूर्व में अपने कार्यकाल के दौरान उत्तर प्रदेश में हुए कामून को लेकर जनता के बीच जाएगी। जनता के बीच अपने कामून को पहुंचाने के लिए बसपा की ओर से एक फोल्डर जारी किया जाएगा। उस फोल्डर में बसपा अपने कामों का पूरा ब्यौरा दर्ज कराएगी। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि पार्टी अपने फोल्डर के जरिये कार्यकर्ताओं को प्रचार सामग्री दी जाएगी। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने एलान करते हुए कहा कि यदि 2022 में प्रदेश में बसपा की सरकार आती है तो विकास के मुद्दे पर काम किया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios