Asianet News HindiAsianet News Hindi

उसे क्या पता था वो मौत को बुलाकर अपने साथ ले जा रहा है...

 रविवार देर रात एक बाइक पर सवार होकर तीन दोस्त घूमने निकले थे। लेकिन पीछे बैठे दो दोस्तो ने बाइक चला रहे युवक के कनपटी से सटाकर गोली मार हत्या कर दी।

up murder crime story killed friend
Author
Kanpur, First Published Aug 26, 2019, 5:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कानपुर. अक्सर एक बात जो हमेशा से कही जाती है वह यह कि किस्मत वाले को ही अच्छे दोस्त मिलते हैं। लेकिन यहां एक ऐसा मामला सामने आया है जो दोस्ती के नाम पर कलंक हैं। दरअसल रविवार देर रात एक बाइक पर सवार होकर तीन दोस्त घूमने निकले थे। लेकिन पीछे बैठे दो दोस्तो ने बाइक चला रहे युवक के कनपटी से सटाकर गोली मार दी। हत्या करने के बाद दोनों आरोपी घटनास्थल से भाग गए। लेकिन पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में हत्यारे कैद हो गए है। 

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित राधापुरम में रहने करन (23) बीती रविवार घूमने का कहकर घर से निकला था। करन अपने दो दोस्त पंकज यादव और सागर श्रीवास्तव से मिलने के लिए पहुंच था। फिर तीनों बाइक से घूमने निकल गए। लेकिन पीछे बैठे दोनों दोस्तों के मन में कुछ और ही चल रहा था।

बेटे की हत्या के पीछे पिता ने बताई दूसरी कहानी
हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने करन को अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता रमेश चंद्र के मुताबिक करन बीए कर रहा था । सतबरी का रहने वाला सौरभ यादव दबंग है। करन का सौरभ से 6 माह पहले झगड़ा हुआ था। सौरभ ने अपने वर्चस्व के चलते बेटे को पुलिस से मिलकर आर्म एक्ट के केस में फंसा दिया था । उन्होने कहा कि बेटे को धोखे से मारा गया है। 

पुलिस दो घंटे तक सीमा-विवाद में उलझी रही
एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल के मुताबिक हमे सूचना मिली थी कि करनचंद्र नाम के व्यक्ति की हत्या हुई है। पूछताछ में पता चला है कि बाइक पर दो लोग बैठे थे उन्होने घटना को अंजाम दिय है। उन दो लोगो के बारे में जानकारी की जा रही है । हत्या की सूचना के बाद लगभग दो घंटे तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios