Asianet News HindiAsianet News Hindi

पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद बोले- हां, आजादी 2014 के बाद मिली, कंगना के बयान से सहमत, खुलकर बताए कारण

पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) ने अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut ) के आजादी वाले का बयान का खुलकर समर्थन किया है। उन्होंने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कंगना ने कह दिया आजादी 2014 में मिली, इस पर बवाल हो गया। सारी मीडिया और सारे नेता पीछे पड़ गए। मैं उनके बयान का समर्थन करता हूं। रामजन्म भूमि 2014 के बाद मिली है, कश्मीर में धारा 370 हटाई गई तो हम कह सकते हैं कि आजादी 2014 के बाद मिली।
 

UP Shahjahanpur Swami Chinmayanand supported Kangana Ranaut statement of azadi 2014 and said Lord Ram got freedom Babri Masjid UDT
Author
Shahjahanpur, First Published Nov 22, 2021, 11:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

शाहजहांपुर। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के विवादित बयान पर बवाल अभी थमा नहीं था कि पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद (Swami Chinmayanand) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कंगना के आजादी वाले बयान से मैं सहमत हूं। उन्होंने ये भी कहा कि कंगना ने जो कहा, वह सही है। सच में आजादी 2014 के बाद ही मिली है। भगवान श्रीराम को भी आजादी 2014 के बाद ही मिली है। कंगना ने इसमें कुछ गलत नहीं कहा है। चिन्मयानंद का कहना था कि मायावती, मुलायम और कांग्रेस की बाबरी मस्जिद से भगवान श्रीराम को आजादी 2014 के बाद ही मिली। भगवान श्रीराम को खंडहर और बाबरी मस्जिद से आजादी 2014 के बाद ही मिली है। वे यूपी (UP) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

चिन्मयानंद ने कहा- ‘कंगना रनोट ने कह दिया आजादी 2014 में मिली, इस पर बवाल हो गया। सारी मीडिया और सारे नेता पीछे पड़ गए। मैं उनके बयान का समर्थन करता हूं। रामजन्म भूमि 2014 के बाद मिली है, कश्मीर में धारा 370 हटाई गई तो हम कह सकते हैं कि आजादी 2014 के बाद मिली।’ उन्होंने कहा कि देश की राजनीति परिवार और व्यक्तियों के पास बंधक थी, उससे भी देश की राजनीति को आजादी 2014 के बाद ही मिली है। उन्होंने कहा कि 1947 में अंग्रेजों से आजादी तो बाद में मिली है, जबकि सुभाष चंद्र बोस ने देश को पहले ही आजाद देश घोषित कर दिया था। उन्होंने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब पर कहा- संत समाज ऐसे नेताओं पर थूकता है, ऐसी किताबों को बैन कर देना चाहिए।

सोनिया गांधी के पास 14 हजार करोड़ की संपत्ति किस फैक्ट्री से आई?
पीएम मोदी के किसान बिल वापसी के ऐलान पर चिन्मयानंद का कहना था कि आजाद भारत में पहली बार ऐसा हुआ है कि संसद में बनाए गए कानून को किसानों की मांग को ध्यान में रखते हुए वापस लिया जा रहा है। राकेश टिकैत के पीछे कोई है, जो धरने को खत्म नहीं होने दे रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी अडानी, अंबानी के बारे में बात करते हैं, लेकिन सोनिया गांधी के पास 14 हजार करोड़ की संपत्ति किस फैक्ट्री से आई, किस खेत से आई, ये कोई नहीं बता रहा है। 

भाजपा में परिवारवाद नहीं, इसलिए चाय बेचने वाला पीएम बना
उन्होंने कहा कि भाजपा में परिवारवाद होता तो कभी भी चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री और संत समाज से योगी मुख्यमंत्री नहीं बन पाते। राजनीतिक दलों के लोगों ने किसानों को गुमराह कर दिया, इस कारण सरकार ने निर्णय लिया कि कृषि कानून किसान हितैषी होने के बाद भी जब किसान नहीं मानता है तो कृषि कानून खत्म कर देंगे।

MP में कंगना पर Fir दर्ज कराने पहुंची कांग्रेस, कहा - शहीदों के प्रति जनता को भड़का रहीं

Kangana Ranaut की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कांग्रेस की शिकायत पर जयपुर-जोधपुर में FIR,उदयपुर-चूरू में होगी जांच

Kangana Ranaut पर भड़कीं राजनीतिक हस्तियां, नवाब मलिक ने वापस मांगा पद्मश्री, तो लालू की बेटी इससे आगे निकलीं

Kangana Ranaut का फिर विवादित बयान: वरुण गांधी के ट्वीट पर लिखा-आजादी महात्मा गांधी के कटोरे में भीख में मिली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios