Asianet News HindiAsianet News Hindi

UPSSSC की परीक्षाएं स्थगित, अब जनवरी में इस तारीख को होंगी परीक्षाएं

सभी जिलाधिकारियों ने इन परेशानियों के मद्देनजर परीक्षाओं को आगे के लिए टालने का अनुरोध किया था। अब इन परीक्षाओं की पाली और केंद्र संबंधी पुनरीक्षित सूचना के साथ प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सभी अभ्यर्थियों को समय से वेबसाइट के जरिए जानकारी दी जाएगी।

UPSSSC
Author
Lucknow, First Published Dec 23, 2019, 8:57 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ (उत्तर प्रदेश ) । उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग यानी यूपीएसएससी की तरफ से इस आयोजित प्रैक्टिकल परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। ये परीक्षाएं कनिष्ठ सहायक और कंप्यूटर ऑपरेटर पद के लिए आयोजित की गई हैं। यह निर्णय 'प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में आ रही कठिनाई' और अन्य तकनीकी कारणों के कारण ली गई है। अब कनिष्ठ सहायक पद की परीक्षा अब चार जनवरी और कंप्यूटर ऑपरेटर की परीक्षा दस जनवरी को आयोजित की जाएगी।

प्रदेश के कुछ जिलों में आ रही हैं दिक्कतें
आयोग के सचिव आशुतोष मोहन अग्निहोत्री मीडिया को बताया कि आयोग के अध्यक्ष प्रवीर कुमार की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है। परीक्षा नियंत्रक ने सूचित किया कि प्रदेश के कुछ जिलों में आगामी 24 दिसंबर को होने वाली कनिष्ठ सहायक और 26 दिसंबर को प्रस्तावित कंप्यूटर ऑपरेटर की प्रैक्टिकल परीक्षाओं के प्रवेश पत्र डाउनलोड होने में कठिनाई तथा अन्य तकनीकी दिक्कतें आ रही हैं।

डीएम ने किया था अनुरोध
आयोग के सचिव ने सभी जिलाधिकारियों ने इन परेशानियों के मद्देनजर परीक्षाओं को आगे के लिए टालने का अनुरोध किया था। अब इन परीक्षाओं की पाली और केंद्र संबंधी पुनरीक्षित सूचना के साथ प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सभी अभ्यर्थियों को समय से वेबसाइट के जरिए जानकारी दी जाएगी।

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios