Asianet News HindiAsianet News Hindi

Uttar Pradesh: RLD नेता हाजी यूनुस के काफिले पर हमला, 50 राउंड गोलियां चली, 1 की मौत, 4 घायल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आरएलडी (RLD) नेता हाजी यूनुस के काफिले पर हमला हुआ है। पांच हमलावरों ने 50 राउंड से अधिक गोलियां चलाई, जिससे पांच लोग घायल हो गए। एक घायल की मौत हो गई। चार का इलाज चल रहा है।

Uttar Pradesh attack on RLD leader Haji Yunus convoy VVA
Author
Bulandshahr, First Published Dec 5, 2021, 10:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) में आरएलडी (RLD) नेता हाजी यूनुस के काफिले पर हमला हुआ है। हमलावरों ने हाजी यूनुस को निशाना बनाते हुए ताबरतोड़ फायरिंग की। 50 राउंड से अधिक गोलियां चलने की सूचना है। गोलिबारी में 1 की मौत हो गई और 4 लोग घायल हुए हैं। हाजी यूनुस के हाथ में गोली लगने की सूचना मिली है। घायलों की हालत गंभीर है। उन्हें दिल्ली रेफर किया गया है।

रविवार को हाजी यूनुस एक शादी समारोह से लौट रहे थे तभी कोतवाली देहात के भाईपुर गांव के पास अपराधियों ने उनके काफिले पर हमला किया। हमला करने के लिए पांच लोग एक कार में सवार होकर आए थे। घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर जुटे। सूचना मिलने पर पुलिस आई, लेकिन इससे पहले ही हमलावर भाग गए।  

हाजी यूनुस ने भाई के बेटे पर लगाया आरोप
हाजी यूनुस ने अपने बड़े भाई हाजी अली के बेटे अनस पर हमला कराने का आरोप लगाया है। अनस अपने पिता की हत्या के मामले में डासना जेल में बंद है। हाजी यूनुस ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान का खतरा था फिर भी पुलिस ने सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई। उन्होंने कहा कि मैं पिछले छह महीने से हत्या की आशंका जताते हुए एसएसपी से सुरक्षा की गुहार लगा रहा हूं, लेकिन कोई सुरक्षा नहीं दी गई।

वहीं, इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा है कि जेल में बंद अनस की इस हमले में भूमिका की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मेरठ के आईजी प्रवीण कुमार ने कहा है कि पारिवारिक रंजिश के चलते घटना हुई है। पांच लोग घायल हुए थे, जिनमें से एक की मौत हो गई। चार लोग अभी घायल हैं। सभी का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

ये भी पढ़ें

एक पानी की बोतल ने कार को किया चकनाचूर, अंदर बैठे इंजीनियर की दर्दनाक मौत..इतना भयानक हुआ ये एक्सीडेंट

ये कैसी मां: जो 5 बेटियों को मार कर खुद भी मर गई, एक साथ इस हाल में 6 लाशें देख इलाके के लोग भी डर गए

छात्रों की दौड़ा-दौड़ा कर यूपी पुलिस ने की पिटाई, देखें वीडियो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios