Asianet News Hindi

मुख्यमंत्री योगी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा-हमारी शर्त मान जाओ..वरना सरकार मिटा देंगे'

उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी वाला मेसेज भेजा गया है। इस संदेश के बाद से राज्य की पुलिस फोर्स  एक्शन में आ गई है और मामला दर्ज करके जांच शूरू कर दी है।

uttar pradesh lucknow threat to kill cm yogi adityanath message sent to whatsapp number kpr
Author
Lucknow, First Published Sep 26, 2020, 10:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ. उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी वाला मेसेज भेजा गया है। इस संदेश के बाद से राज्य की पुलिस फोर्स  एक्शन में आ गई है और मामला दर्ज करके जांच शूरू कर दी है। बता दें कि यह धमकी आपातकालीन नंबर 112 के व्हाट्सएप नंबर पर 9696755113 नंबर से भेजा गया है। 

सीएम की धमकी बाहुबली मुख्तार अंसारी से है कनेक्शन
बताया जा रहा है कि यह धमकी यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी को जेल से न छोड़ने पर धमकी दी गई है। जिसमें लिखा है कि अगर मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर नहीं निकाला गया तो सीएम को जान से मार देंगे। इसके अलावा इस मैसेज में मुख्यमंत्री योगी के लिए अभद्र भाषा का उपयोग भी किया गया है। साथ लिखा था कि भाई को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी।

एक्शन में पुलिस फोर्स...
फिलहाल मामले में हजरतगंज पुलिस ने एफआईआर कर ली है और साइबर सेल की मदद से टीमें जांच में जुट गई हैं। एक पुलिस अफसर के अनुसार धमकी भरे मैसेज बुधवार सुबह भेजे गए थे, लेकिन मामले का खुलासा शुक्रवार शाम में हुआ है।

सीएम को बम से उड़ाने की भी मिली थी धमकी
यूपी के आपातकालीन 112 नंबप पर आए धमकी वाले मैसेज के बाद से लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। इससे पहले इसी साल जून महीने में भी पुलिस की इमरजेंसी सर्विस नंबर पर भी एक धमकी भरा मैसेज भेजा गया था। जिसमें  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीं मई महीने में भी आए धमकी पर मुंबई के कामरान अमीन नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios