Asianet News Hindi

हाथरस कांड की जांच कर रहे DIG चंद्र प्रकाश की पत्नी ने किया सुसाइड, कुछ बोलने को तैयार नहीं पुलिस

बता दें कि उन्नाव जनपद में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश हाथरस जिले की 19 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित बलात्कार व मौत के मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) जांच टीम में चंद्रप्रकाश शामिल थे।

uttar pradesh news dig chandra prakash wife suicide body found in the house  KPR
Author
Uttar Pradesh, First Published Oct 24, 2020, 2:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना का पता चलते ही पुलिस-प्रशासन में हडकंप मचा गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, वहीं डॉक्टरों ने शव को कोरोना जांच के लिए भेज दिया है।

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
दरअसल, शनिवार सुबह 11 बजे डीआईजी चंद्रप्रकाश की पत्नी पुष्पा (36) का शव उनके सुशांत गोल्फ सिटी स्थित घर में संदिग्ध हालातों में मिला। फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले में अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हो रहे हैं। पुलिस का बस इतना कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

हाथरस केस की जांच कर रहे हैं डीआईजी
बता दें कि उन्नाव जनपद में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश हाथरस जिले की 19 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित बलात्कार व मौत के मामले में यूपी सरकार के द्वारा गठित की गई स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) के भी सदस्य हैं।

हॉस्पिटल से मिली पुलिस खबर
बताया जाता है कि डीआईजी की 36 साल की पत्नी पुष्पा की संदिग्ध परिस्थितियों फंदे से लटकती मिली थीं। जिसके बाद आनन-फानन में परिजन उनको लोहिया हॉस्पिटल ले गए थे। जहां पर डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मामले की जानकारी पुलिस को भी हॉस्पिटल से मिली है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios