Asianet News Hindi

शादी के बाद 15 दिन बाद दुल्हन का असली चेहरा देख दूल्हा दंग, खुल गई सबसे बड़े श्रृंगार की पोल

 शादी के 15 दिन बाद पता चला कि दुल्‍हन के सिर पर विग था। यानि वो टकली थी उसके सिर पर बाल नहीं थे। दूल्हे के घरवालों ने लड़की और उसके माता-पिता पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए पत्नी से रिश्ता तोड़ दिया। ( फोटो प्रतीकात्मक)

Uttar Pradesh News, marriage got over in 15 days when groom and family came to know truth about bride kpr
Author
Gorakhpur, First Published Jul 17, 2021, 4:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। जहां एक परिवार दुल्हन के आने की खुशी मना रहा था। लेकिन विवाह के 15 दिन बाद दुल्हन के साज-श्रृंगार की पोल खुल गई। सजने-संवरने में वो अपना सच छुपा ना सकी। इतना बड़ा धोखा देख दूल्हा और उसका परिवार दंग था। बात तलाक तक पहुंच गई। 

ऐसे खुला दुल्हन का राज
दरअसल, शादी के 15 दिन बाद पता चला कि दुल्‍हन के सिर पर विग था, यानि वो टकली थी। उसके सिर पर बाल नहीं थे। दूल्हे के घरवालों ने लड़की और उसके माता-पिता पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए रिश्ता तोड़ दिया। दुल्हन के घरवालों ने शादी के 15 दिन बाद ही रिश्ता तोड़ने के आरोप में दूल्हे पर केस कर दिया है। 

दुल्हन का चेहरा देखते ही दूल्हा उसे मायके छोड़ आया
बता दें कि यह हैरान कर देने वाला मामला पीपीगंज इलाके का है। जहां 15 दिन पहले दोनों परिवार वालों ने खुशी-खुशी यह शादी की। सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। दुल्हन दो सप्ताह तक ससुराल में रह रही। उसके सिर पर बाल नहीं, इस बात का जरा सा भी अंदाजा दूल्हे को नहीं हुआ। एक दिन लड़की सज-संवर रही थी, तभी उसके सिर से विग गिर गई। तब ससुराल वालों को इस बात की जानकारी लगी।

शादी के बाद थाने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन
गुरुवार को दोनों पक्षों के लोग पीपीगंज थाने में अपनी-अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया- लड़की के सिर पर बाल न होने की वजह से उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया है। दोनों पक्षों में बातचीत से हल नहीं होगा तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios