Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आई हैवान पिता की काली करतूत, जो मौका मिलते ही नाबालिग बेटी के साथ करने लगता था शर्मनाक हरकतें

बाप-बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता में एक होता है। लेकिन यूपी के बांदा से एक हैवान बाप की ऐसी काली करतूत सामने आई है, जिसने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया है। हैवान ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था।

uttar pradesh  shocking crime  father molest her daughter in  banda
Author
Banda, First Published Sep 25, 2021, 8:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बांदा (उत्तर प्रदेश). बाप-बेटी का रिश्ता सबसे पवित्र रिश्ता में एक होता है। लेकिन यूपी के बांदा से एक हैवान बाप की ऐसी काली करतूत सामने आई है, जिसने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया है। हैवान ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था। जब बेटी विरोध करती तो उसके साथ मारपीट करने लगता।

पिता की हैवानियत चुपचाप सहती रहती थी बेटी
दरअसल, यह शर्मनाक मामला बांदा जिले के पैलानी थाने इलाके के एक गांव का है। जहां शराबी पिता अपनी बेटी के साथ अकेले में छेड़छाड़ करता था। बेटी लोक-लाज के चलते किसी से कुछ नहीं कहती थी। लेकिन शुक्रवार शाम को पीड़िता ने मां को आपबीती बताई। जिसके बाद पत्नी बेटी को साथ लेकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची।

हैवान पिता आए दिन करता था शर्मनाक हरकतें
मामले की जांच कर रहे डिप्टी एसपी सत्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बेटी का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा। जांच में सामने आया है कि आरोपी इससे पहले भी कई बार बेटी के साथ गलत हरकत कर चुका है।

यह भी पढ़ें
मुंबई की निर्भया की मौत: दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट पर मारी थी रॉड, ट्विटर यूजर्स ने पूछा- हाथरस लॉबी चुप क्यों?
मुंबई साकीनाका में महिला की हत्या के मामले में चौकाने वाला खुलासा, पुलिस व STF कर रही थी पड़ताल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios