Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking : यूपी में घर की माली हालत से तंग तीन बहनों ने उठाया खौफनाक कदम, ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

घर वालों ने बताया कि तीनों बहनें प्रीति उम्र 18 साल, आरती उम्र 16 साल और काजल उम्र 14 गुरुवार की रात अपने घर से निकली थी और किसी को जानकारी नहीं थी कि तीनों कहां जा रही हैं। तीन बहनों ने रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर जन साधारण एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। 

uttar pradesh,three real sisters jumped in front of train committed suicide in jaunpur stb
Author
Jaunpur, First Published Nov 19, 2021, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जौनपुर : उत्तर-प्रदेश (uttar pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) जिले में तीन सगी बहनों ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना शुक्रवार की है। पटरियों पर तीन शव की सूचना पर GRP मौके पर पहुंच गई और शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक तीनों रात को घर से निकली थी। जफराबाद-सुल्तानपुर रेल मंडल के फत्तूपुर बदलापुर गांव के पास वाराणसी (varanasi) से लखनऊ (lucknow) जा रही जनसाधारण एक्सप्रेस ट्रेन के सामने तीन बहनों ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

घर की माली हालात ठीक नहीं थी
पुलिस का कहना है कि मृतकों की घर की माली हालात ठीक नहीं थी। जिसके कारण उन्हें इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। हालांकि किसी ने इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। लेकिन प्रथम दृष्टया खराब आर्थिक स्थिति बड़ी वजह बताई जा रही है। पुलिस और जीआरपी की टीम मामले की जांच में जुटी है और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

मजदूरी कर घर चलाता है भाई
पुलिस के मुताबिक घटना बदलापुर क्षेत्र के फत्तूपुर गांव की है और जानकारी के मुताबिक राजा बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम अहिरौली थाना क्षेत्र के राजेंद्र गौतम की पत्नी आशा देवी की 5 बेटियां और एक बेटा है। बेटा मजदूरी करता है जबकि एक बेटी की शादी हो चुकी है। एक बेटी ज्योति मामा के घर में रहती है। वहीं तीनों बहनें मां के साथ रहती थी।  ग्रामीणों के मुताबिक तीनों के पिता की 9 साल पहले ही मौत हो चुकी है। मां आशा देवी दोनों आंखों से देख नहीं सकती है। घर में बेटे के अलावा कोई और कमाने वाले नहीं है।

घर वालों को जानकारी नहीं
घर वालों ने बताया कि तीनों बहनें प्रीति उम्र 18 साल, आरती उम्र 16 साल और काजल उम्र 14 गुरुवार की रात अपने घर से निकली थी और किसी को जानकारी नहीं थी कि तीनों कहां जा रही हैं। तीन बहनों ने रेलवे ट्रैक पर पहुंचकर जन साधारण एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच रही है।

इसे भी पढ़ें-Shocking: Rajasthan में शराब पार्टी के बीच निकला सांप, तीनों दोस्तों ने भूनकर खाया, हालत बिगड़ी

इसे भी पढ़ें-अगले सप्ताह से सूर्यास्त के बाद भी हो सकेगा पोस्टमार्टम, UP सरकार की ओर से जल्द जारी होगा आदेश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios