Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब हैं योगी के ये मंत्रीजी, जिस बात के लिए PM मोदी करते मना वही कर गए, फिर BJP को सफाई देने आना पड़ा

उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पीएम को भगवान को अवतार बता दिया। उन्होंने कहा कि मोदी जी ईश्वर स्वरूप हैं। जबकि पीएम मोदी खुद पहले कई कह चुके हैं कि ना तो कोई उनका मंदिर  बनाए और ना ही कोई उन्हें भगवान कहे।  

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath compared PM Modi to god, BJP came in front to give clarifications
Author
Lucknow, First Published Oct 28, 2021, 2:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हरदोई (उत्तर प्रदेश). प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) को भारत के सबसे लोकप्रिय नेताओं में गिना जाता है। देश ही नहीं विदेशों में भी उनके हज़ारों फैन्स और चाहने वाले हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी (UP minister upendra tiwari) ने पीएम को भगवान को अवतार बता दिया। उन्होंने कहा कि मोदी जी ईश्वर स्वरूप हैं। जबकि पीएम मोदी खुद पहले कई कह चुके हैं कि ना तो कोई उनका मंदिर  बनाए और ना ही कोई उन्हें भगवान कहे।  इसको लेकर यूपी के विपक्षी नेताओं ने योगी को मंत्री पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें-योगी के मंत्री के गजब बोल: मिनिस्टर साहब ने कहा-पेट्रोल-डीजल दाम अभी भी कम, 95% लोग तो इस्तेमाल नहीं करते

पहले की सफाई फिर मोदी को बताया भगवान
दरअसल, यूपी सरकार मे बतौर खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी हरदोई पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने पहले तो पीएम के स्वच्छता संदेश का पालन करते हुए साफ सफाई की। फिर एक सभा को संबोधित करते हुए कहा नरेंद्र भाई मोदी कोई सामान्य व्यक्ति नहीं हैं। वह भगवान का स्वरूप हैं। इस पर विपक्ष के नेताओं का कहना है कि जिस इंसान को तेल की महंगाई नहीं दिखती है, उसे आज भगवान कैसे दिख गए।

योगी का बड़ा फैसला: अब फैजाबाद रेलवे स्टेशन का नाम बदला, इस नाम से जाना जाएगा..अब तक इन स्टेशनों के नाम बदले

इनके लिए महंगा नहीं लगता पेट्रोल-डीजल
बता दें कि कुछ दिन पहले ही यूपी के मंत्री  तिवारी ने पेट्रोल-डीजल को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने का था कि अभी देश में 95% लोग पेट्रोल का इस्तेमाल नहीं करते हैं। साथ ही दाम अभी भी कम ही हैं। मंत्री ने कहा कि सरकारों ने लोगों को 100 करोड़ से अधिक टीके की खुराक मुफ्त में दी है। अगर आप ईंधन की कीमत प्रति व्यक्ति आय से तुलना करें, तो कीमतें बहुत कम हैं। इतना ही नहीं मंत्रीजी ने यह भी बोला कि देश में पेट्रोल-डीजल के दाम में अभी कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है।

योगी आदित्यनाथ का निशाना, कहा- कांग्रेस ने बोया था आतंकवाद का बीज, सपा सरकार ने हिंदुओं पर चलवाई गोलियां

मिनिस्टर साबह के बयान पर बीजेपी ने दी सफाई
मंत्री के मोदी को भगवान वाले बयान पर बीजेपी को सफाई देने आना पड़ा। उत्‍तर प्रदेश के बीजेपी नेता और प्रवक्‍ता अनिला सिंह कहा कि 'मुझे लगता है कि उनके बयानों को सियासी चश्‍मे से नहीं देखना चाहिए, वह उन लोगों और महिलाओं की भावनाओं को व्‍यक्‍त कर रहे थे जिनके पास गैस कनेक्‍शन, घर, टायलेट, बैंक अकाउंट है और जिनके बच्‍चे अच्‍छी शिक्षा हासिल कर रहे हैं। यह सब पीएम की ओर से शुरू की गईं सामाजिक योजनाओं की वजह से  हुआ है। ऐसे लोगों के लिए तो मोदी जी भगवान की तरह हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios