वाराणसी: कार की सीट बेल्ट से बने फंदे पर दुकान में लटका मिला कारोबारी का शव, मृतक की मां ने जताई ऐसी आशंका

| Dec 07 2022, 01:46 PM IST

वाराणसी: कार की सीट बेल्ट से बने फंदे पर दुकान में लटका मिला कारोबारी का शव, मृतक की मां ने जताई ऐसी आशंका

सार

यूपी के जिले वाराणसी में बुधवार की सुबह कबाड़ कारोबारी की हत्या कर दी गई। उसका शव कार की सीट बेल्ट से बने फंदे पर दुकान में लटका मिला है। इस वारदात की सूचना मिलती ही पुलिस व डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम पहुंची।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के जिले वाराणसी में बुधवार की सुबह कबाड़ कारोबारी की हत्या कर दी गई है। उसका शव कार की सीट बेल्ट से बने फंदे पर दुकान में लटका मिला है। उसके सिर से खून बह रहा था और पैर जमीन पर टिके थे। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि पहले उसे बेरहमी से मारा गया और फिर शव को फंदे से लटका दिया गया। इसकी सूचना मिलते ही डॉग स्क्वायड और फोरेंसिंक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच-पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

काम के सिलसिले में युवक दुकान में गया था सो
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के राजातालाब इलाके का है। यहां के निवासी राजेंद्र गुप्ता के तीन बेटों में सबसे छोटा बेटा दिलीप गुप्ता (25) का कबाड़ का कारोबार है। उसकी शादी नहीं हुई है और वह अपने घर के पास ही चाचा संतोष गुप्ता के साथ कबाड़ का कारोबार करता था लेकिन मुख्य मालिक वहीं था। उसने सुबह कबाड़ लादवाकर कहीं भिजवाया और दुकान पर ही सो गया था। इसी बीच चाचा संतोष भी सुबह करीब पांच बजे दुकान पर पहुंचे और उन्होंने अपनी आवाज लगाई तो उसका कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

Subscribe to get breaking news alerts

युवक की मां का रो-रोकर हुआ है बुरा हाल
आवाज लगाने के बाद जब कोई जवाब नहीं मिला तो मोबाइल का टॉर्च ऑन किया और देखा तो भतीजे का शव कार की सील्ट बेल्ट से लटका था। इतना ही नहीं उसका पैर जमीन पर था और सिर पर चोट लगने की वजह से खून बह रह था। यह सब देखकर शोर मचाया जिसके सुनते ही आसपास के लोग इकत्रित हो गए। लोगों के अलावा मृतक के परिजन भी भागकर दुकान पहुंचे और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। मां रो-रोकर बेसुध हो जा रही है। वो बार-बार कह रही है कि उनके बेटे की किसी से दुश्मनी भी तो नहीं थी।

मृतक के चाचा ने बताया युवक का था सरल स्वभाव
इस वारदात की सूचना मिलते ही डीसीपी गोमती जोन विक्रांत वीर भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने जानकारी जुटाई। उनका कहना है कि युवक के परिजनों ने पूछताछ की जा रही है। फॉरेंसिंक और पुलिस ने जानकारी जुटाई है। उन्होंने आगे बताया कि युवक के मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। परिजनों की तहरीर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। दूसरी ओर मृतक के चाचा संतोष का कहना है कि दिलीप बहुत ही सरल स्वभाव का था। उसकी किसी से न कोई रंजिश थी और न ही गलत संगत में रहता था।

अलीगढ़: युवती की हत्या के आरोप में जेल गए युवक की मां को 7 साल बाद मिली जिंदा, जानिए क्या है पूरा मामला

बड़ी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर बनाया प्लान, हाथ की नस काटकर किशोरी को दी दर्दनाक मौत

जेल में बंद होने के बाद भी SP विधायक इरफान की बढ़ी मुश्किलें, कानपुर के जाजमऊ थाने में 2 और मुकदमे हुए दर्ज

कानपुर: आगजनी मामले में बढ़ी SP नेता इरफान सोलंकी की मुश्किलें, पुलिस को मिले 3 चश्मदीद गवाह, अहम होगी भूमिका

BJP सांसद ने बाबा रामदेव पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मिलावटखोरों का है सम्राट, देशभर में आंदोलन करने की दी धमकी