Asianet News Hindi

भूत वाला मास्क लगाकर बना रहे थे टिकटॉक पर वीडियो, पुलिस ने पहुंचा दिया हवालात

लखनऊ में सुबह टिकटॉक पर हॉरर वीडियो बनाना चार दोस्तों को मंहगा पड़ गया। लोगों की शिकायत पर पुलिस ने चारों दोस्तों को गिरफ्तार कर हवालात पहुंचा दिया। बताया जा रहा है कि वह लोग पार्क में हॉरर मास्क पहनकर वीडियो बना रहे थे

Video made on Tiktok by 4 friends putting a mask on the ghost the police reached the lockup kpl
Author
Lucknow, First Published Jun 8, 2020, 3:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लखनऊ(Uttar Pradesh). लखनऊ में सुबह टिकटॉक पर हॉरर वीडियो बनाना चार दोस्तों को मंहगा पड़ गया। लोगों की शिकायत पर पुलिस ने चारों दोस्तों को गिरफ्तार कर हवालात पहुंचा दिया। बताया जा रहा है कि वह लोग पार्क में हॉरर मास्क पहनकर वीडियो बना रहे थे। इस वजह से पार्क में टहलने आए कई लोग डर गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को सार्वजनिक स्थान पर दहशत फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक शारदानगर के रजनीखण्ड में रहने वाले मोनू यादव और सोनू यादव सगे भाई हैं। दोनों पर टिकटॉक वीडियो बनाने का खुमार चढ़ा है और वह लोग अक्सर नये-नये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। सोमवार सुबह पांच बजे वह दोनों अपने दोस्तों अनूप और अमित के साथ टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए रतनखण्ड स्थित पार्क में पहुंचे। वहां उन लोगों ने हॉरर फेस मास्क पहनकर पहले एक-दूसरे को डराते हुए वीडियो बनाया। इसके बाद चारों को शरारत सूझी और उन लोगों ने पार्क में मॉर्निंग वॉक करने आए लोगों को डराते हुए वीडियो बनाना शुरू कर दिया। हॉरर मास्क पहने युवकों के अचानक सामने आने पर मॉर्निंग वॉकर्स सहम कर भागने-दौड़ने लगे।

लोगों ने किया पुलिस को फोन तो पहुंच गए हवालात 
पार्क में टहलने आए लोगों को इन चारों दोस्तों ने डराना शुरू कर दिया। इसी बीच वहां पहुंचे एक बुजुर्ग दंपत्ति को भी इन्होने हॉरर मास्क का इस्तेमाल करते हुए डरा दिया। आरोपियों की इस हरकत से बुजुर्ग दंपति इस कदर सहम गए कि उनकी धड़कनें बढ़ गईं। वे दोनों शोर मचाते हुए बेतहाशा भागे और गिरते-गिरते बचे। पार्क में मौजूद अन्य लोगों ने दंपति को संभाला और उन्हें सच्चाई से अवगत कराया। इस पर दंपति ने आरोपी युवकों को फटकार लगाने के साथ ही पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने पकड़ा तो उतर गया टिकटॉक का भूत 
मौके पर पहुंची आशियाना पुलिस सोनू, मोनू, अमित और अनूप को पकड़ कर थाने ले आई। हवालात की हवा खाते ही टिकटॉक वीडियो बनाने का उनका भूत उतर गया। वह पुलिस के सामने  गिडगिडाने लगे। लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ कर थाने ले आई। इस बीच उनके परिवारीजन भी थाने पहुंच गए। अभिभावकों ने अपने बच्चों की इस हरकत को मामूली बताते हुए उन्हें छोड़ने के लिए कहा। लेकिन, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कोई ढील नहीं बरती। इंस्पेक्टर संजय राय ने बताया कि सार्वजनिक स्थल पर दहशत फैलाने के आरोप में चारों युवकों का चालान करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios