Asianet News Hindi

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था प्रेमी, लोगों ने पीट कर मारा डाला

प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की पीट कर हत्या कर दी गई। लड़की के परिजनों का आरोप है कि आरोपी उनकी बेटी को अगवा करने के लिए आया था। आरोप है कि मृतक ने गांव में घुसने के बाद कई राउंड फायरिंग की और लड़की को अगवा करने का प्रयास किया

villagers beaten to killed the lover kpl
Author
Baghpat, First Published Apr 28, 2020, 12:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बागपत (Uttar Pradesh).  प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की पीट कर हत्या कर दी गई। लड़की के परिजनों का आरोप है कि आरोपी उनकी बेटी को अगवा करने के लिए आया था। आरोप है कि मृतक ने गांव में घुसने के बाद कई राउंड फायरिंग की और लड़की को अगवा करने का प्रयास किया। जिससे गुस्साए गांव वालों ने उसे घेर लिया और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई है। 

यूपी के बागपत के रमाला थाना क्षेत्र के किरठल गांव में सोमवार की देर रात एक युवक की ग्रामीणो ने पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बागपत के  दोघट का रहने वाला कपिल किरठल गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आया था। परिजनों का आरोप है कि कपिल ने पूर्व में भी लड़की को अगवा कर ले जाने की धमकी दे रखी थी। जिसके बाद वह सोमवार रात अपने साथियों के साथ गांव पहुंचा और कई राउंड फायरिंग कर गांव में सनसनी फैला दी। इस पर गुस्साए ग्रामीणों ने उसको घेर लिया और उसकी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। जिससे कपिल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कपिल के साथी उसको छोड़ कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामा के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है। 

पहले भी ग्रामीणों ने पकड़ कर किया था पुलिस के हवाले 
ग्रामीणों ने आलाधिकारियों को बताया कि कपिल अक्सर गांव में घुसता था और फायरिंग कर दशहत फैलाता था। वह गांव की एक लड़की को जबरन ले जाना चाहता था। पूर्व में भी एक बार वह गांव में आकर धमका रहा था तो ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। आरोप है कि पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के उसे थाने से छोड़ दिया। 

पुलिस कर रही मामले की जांच 
मामले की जांच कर रहे सीओ आलोक कुमार ने बताया कि लड़की के दो परिजनों को हिरासत में लिया गया है और घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। यह बात भी सामने आ रही है कि मृतक गांव की एक लड़की से प्रेम करता था और उससे मिलने पहुंचा था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios