Asianet News HindiAsianet News Hindi

नाबालिग लड़के के प्यार में महिला ने पति की कर दी हत्या, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

शामली जिले में नाबालिग लड़के के प्यार में महिला ने अपने ही पति की गला रेतकर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात को अंजाम देने के लिए महिला ने नाबालिग लड़के की सहायता ली।

Woman killed husband love minor boy Shamli police arrested both accused
Author
Shamli, First Published Jun 28, 2022, 5:26 PM IST

शामली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बीते कई दिनों से ऐसे मामले देखने को मिले है, जिसमें महिला ने दूसरे युवक के प्यार के साथ अवैध संबंध या फिर प्रेम प्रसंग के चलते अपने ही पति की हत्या कर दी हो। लिहाजा, प्रदेश में ऐसे कई मामले पहले भी आ चुके हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर ऐसा ही मामला देखने को मिला है। प्रदेश के शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के हरदेव नगर मोहल्ले में एक महिला ने नाबालिग लड़के के प्यार में अपने पति की गला रेतकर हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम
शामली जिले के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के हरदेव नगर मोहल्ले में एक महिला द्वारा अपने नाबलिग प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस ने महिला और उसके नाबालिग प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) जितेंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया कि हरदेव नगर मोहल्ले में अमित (25) की हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन के आधार पर अमित की पत्नी शिवांगी (22) और उसके 17 वर्षीय प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

दंपत्ति का नौ माह के बेटा हुआ अकेला
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) जितेंद्र कुमार ने आगे बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चंडीगढ़ के सेक्टर 38 निवासी अमित की मां रेखा ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में यह आरोप लगाया है कि शिवांगी के 17 वर्षीय किशोर से प्रेम संबंध की जानकारी अमित को हुई तो उसने विरोध किया। इसके बाद शिवांगी 24 जून को अपने प्रेमी के साथ चंडीगढ़ से भागकर शामली आ गई और यहां किराये के मकान में रहने लगी। अमित की मां ने बताया है कि अमित, शिवांगी की तलाश में बीते दिनों शामली आया और इस दौरान हुए विवाद में शिवांगी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या कर दी। उन्होंने यह भी बताया कि अमित और शिवांगी का नौ माह का बेटा भी है जो पिता की हत्या और मां के गिरफ्तार होने से अकेला हो गया है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर शिवांगी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

संपत्ति बेचकर अय्याशी करता था पति, नाराज होकर पत्नी ने भाई के साथ मिलकर कर दी हत्या
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios