Asianet News HindiAsianet News Hindi

RSS से हो सकता है राम मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष, CM योगी आदित्यनाथ से मांगा गया सुझाव

राम मंदिर के ट्रस्ट को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों के बीच मंगलवार देर शाम अतुलानंद स्कूल में बैठक हुई। जानकारी के मुताबिक, बैठक में राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट की रूपरेखा और इसके अध्यक्ष को लेकर मंथन किया गया।

yogi adityanath meeting with rss senior officials on ram mandir trust
Author
Varanasi, First Published Nov 27, 2019, 11:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वाराणसी (Uttar Pradesh). राम मंदिर के ट्रस्ट को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों के बीच मंगलवार देर शाम अतुलानंद स्कूल में बैठक हुई। जानकारी के मुताबिक, बैठक में राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट की रूपरेखा और इसके अध्यक्ष को लेकर मंथन किया गया। इसकी अध्यक्षता संघ के सरकार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी ने की। वहीं, सीएम योगी ने बीजेपी की ओर से प्रतिनिधित्व किया। 

संघ से हो सकता है राम मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष
बताया जा रहा है कि बैठक में संघ ने ट्रस्ट को लेकर सीएम योगी से सुझावा मांगा। सूत्रों के मुताबिक, ट्रस्ट का अध्यक्ष संघ से तय करने पर सहमति बनी है। इसके अलावा कारसेवा की तर्ज पर गांव-गांव में अभियान चलाया जाना भी तय हुआ है। राम नवमी से राम मंदिर निर्माण की उम्मीद जताई जा रही है। 

शांति बनाए रखने के लिए गांव गांव होगा जश्न
बैठक में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद पूरे देश में शांति का माहौल बनाए रखने के लिए गांव-गांव जश्न मनाने का फैसला भी लिया गया है। इसमें गांवों से राम मंदिर पर चर्चा कर फीडबैक और संघ की ओर से धन्यवाद दिया जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios