योगी ने वर्चुअल बैठक में परिषदीय चुनाव के लिए जताया विश्वास, बोले- भाजपा को सभी सीटों में जिताना हमारा लक्ष्य

| Apr 01 2022, 12:01 PM IST

योगी ने वर्चुअल बैठक में परिषदीय चुनाव के लिए जताया विश्वास, बोले- भाजपा को सभी सीटों में जिताना हमारा लक्ष्य

सार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजधानी स्थित भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय में जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र पंचायत सदस्यों की वर्चुअल बैठक में कहा कि विधान परिषद के चुनाव को लेकर हमारा लक्ष्य होना चाहिए कि भाजपा 36 में से सभी 36 सीटों पर जीत दर्ज करें। उन्होंने विश्वास जताया है कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में जनता ने बहुमत के साथ दोबारा सत्ता में वापसी की उसी तरह से परिषदीय चुनाव में भी होगा। 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में दोबारा बहुमत की सरकार बना चुकी भारतीय जनता पार्टी की निगाहें अब यूपी विधान परिषद पर है। बीजेपी चाहती है कि यहां भी पार्टी की बहुमत हो और विधान परिषद की सभी सीटों में भारतीय जनता पार्टी का कब्जा हो। इसके लिए जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र पंचायत सदस्यों को प्रोत्साहित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी को उनकी जिम्मेदारियों का अहसास कराया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य होना चाहिए कि भाजपा 36 में से सभी 36 सीटें जीते। 

जिला और क्षेत्र पंचायत सदस्यों का लोकतंत्र को बढ़ाने में बड़ा योगदान
दरअसल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार शाम को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र पंचायत सदस्यों की वर्चुअल बैठक की। इस बैठक में उन्होंने विधानसभा चुनावों में बहुमत के साथ सत्ता में दोबारा वापसी को लेकर कहा कि प्रदेश में फिर से लोकप्रिय सरकार का गठन हुआ है। इस जीत के लिए सभी जनप्रतिनिधियों को धन्यवाद देते हुए बोले कि जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत सदस्यों का लोकतंत्र को आगे बढ़ाने में बड़ा योगदान है।

Subscribe to get breaking news alerts

भारतीय जनता पार्टी के लक्ष्य के साथ बढ़े आगे
सीएम योगी आदित्यनाथ कहते है कि विधान परिषद चुनाव को लेकर हमारा लक्ष्य है कि भाजपा नौ अप्रैल को होने वाले विधान परिषद के चुनाव में 36 में से 36 सीटें जीते। अगर पार्टी ने यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया तो विधान परिषद चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और सहयोगियों की सीटें 75-80 हो जाएंगी। विधानसभा की तरह विधान परिषद में भी बीजेपी का बहुमत होगा। इसके लिए सभी को इस लक्ष्य के साथ आगे बढ़ाना है। 

भाजपा बिना भेदभाव के कर रही है काम
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगे कहते है कि भाजपा की सरकार बिना भेदभाव के काम कर रही है। इसलिए एक बार फिर से जनता ने उत्तर प्रदेश की सरकार बनाने में अपना आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को दिया है। सीएम योगी कहते है कि अगले पिछले कार्यकाल में क्षेत्र पंचयात, ग्राम पंचायत में कुछ मूलभूत सुधारों को आगे बढ़ाते हुए यह ध्यान दिया कि कैसे हम अपने सदस्यों के सम्मान की रक्षा करते हुए उनके कार्यों को और भी तेजी के साथ आगे बढ़ने का काम कर सकते हैं। यही क्रम आगे भी जारी रहेगा। बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित पार्टी के अन्य जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए है।

Inside Story: जानिए कौन है पेपर लीक का आरोपी ब्रजेश मिश्रा, यूपी के साथ बिहार में भी बनाई अकूत संपत्ति

श्री रामजन्मभूमि मन्दिर स्थल पर चबूतरे निर्माण का काम लगभग हुआ पूरा, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

 
Read more Articles on