Asianet News HindiAsianet News Hindi

योगी के मंत्री का मोदी की तारीफ में अनोखा बयान, कहा जब भी 56 इंच के सीने पर उठेगा सवाल होगी ठांय ठांय

योगी सरकार के राज्य मंत्री महेश गुप्ता ने रविवार को पीएम मोदी के बखान में मंच पर जमकर ठायं-ठायं किया। उन्होंने मंच से कहा कि जब-जब मोदी के 56 इंच के सीने पर विपक्षियों ने टिप्पणी की तब तब मोदी सरकार ने पड़ोसी देश पाकिस्तान की सीमा में घुसकर ठांय-ठांय किया

yogi government minister mahesh gupta praised pm modi on stage at ayodhya kpl
Author
Ayodhya, First Published Dec 23, 2019, 1:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अयोध्या(Uttar Pradesh ).  योगी सरकार के राज्य मंत्री महेश गुप्ता ने रविवार को पीएम मोदी के बखान में मंच पर जमकर ठायं-ठायं किया। उन्होंने मंच से कहा कि जब-जब मोदी के 56 इंच के सीने पर विपक्षियों ने टिप्पणी की तब तब मोदी सरकार ने पड़ोसी देश पाकिस्तान की सीमा में घुसकर ठांय-ठांय किया, और आतंकियों को करारा जवाब दिया। राजयमंत्री महेश गुप्ता के इस बयान में लोगों ने खूब तालियां बजाईं। 

बता दें कि योगी सरकार के राज्यमंत्री महेश गुप्ता रविवार को अयोध्या के दौरे पर थे। वहां उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ़ के कसीदे पढ़े। उन्होंने पीएम मोदी के साहस और बाहुबल का खूब बखान किया। राज्यमंत्री महेश गुप्ता के भाषण पर लोगों ने खूब तालियां बजाईं। 

सेना के जवान आतंक फैलाने वालों को देंगे उचित जवाब 
योगी सरकार के राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने कहा, मोदी सरकार ने पहले ही कह दिया था कि समय आने पर हमारे सेना के जवान अपनी भाषा में आतंक फैलाने वालों को जवाब देंगे। पुलवामा हमले के बाद मोदी ने अपना 56 इंच का सीना दिखाया और देश की सेनाओं के जवानों ने भारतीय सेना के युद्धक विमान के साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान की सीमा में घुसकर तमाम आतंकवादियों का सफाया किया। ऑपरेशन को अंजाम देने के बाद हमारे जवान सकुशल वापस लौट आए। 

जब-जब मोदी के साहस पर उठेगा सवाल होगी ठायं-ठायं 
मंत्री महेश गुप्ता ने कहा कि पकिस्तान के नापाक कदम का जवाब देने के लिए हमारे पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आतंकवादियों को जवाब सेना के जवान अपनी भाषा में देंगे। इसके बाद सेना ने बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक की ओर ठांय ठांय कर आतंकवादियों के कई शिविरों को नेस्तनाबूद कर दिया। उन्होंने कहा जब-जब मोदी के पौरुष, साहस और 56 इंच के सीने पर सवाल उठेगा तब ठांय-ठांय होगी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios