Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाढ़ में फंसा रिक्‍शा चालक अपनी बेबसी पर फूट-फूटकर रोता रहा, आप भी नहीं रोक पाएंगे आंसू

Sep 29, 2019, 5:28 PM IST

पटना. बिहार में पिछले तीन दिन से जारी मूसलाधार बारिश राज्य के लोगों के लिए अब आफत की बारिश बन गई हैं। इसके कारण जन-जीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो गया है। लोगों का घरों से निकलना मुशिकल हो रहा है। आलम यह है कि राजधानी पटना की बड़ी-बड़ी सड़के पानी से भर गई हैं।  सोशल मीडिया पर एक रिक्शा चालक का वडीयो वायरल हो रहा है। जिसमें वह पानी में फंस जाता है, अपने रिक्शा न निकाल पाने के कारण युवक रोता रहता है।

फूट-फूटकर रोता रहा  रिक्शा चालक
सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो पटना का बताया जाता है। युवक का जब रिक्शा फंसा तो वह रोने लगा। इसी बीच पास में एक दंपति उसको समझाते रहे हैं कि आप रिक्शा छोड़कर चले जाओ वो कहीं नहीं जाएगा, हम उसको देखते रहेंगे। लेकिन चालक उसको छोड़ने को तैयार नहीं है। काफी देर तक वह अपने  रिक्शे को बाहर निकलने की कोशिश करता रहा। युवक की गर्दन तक पानी आ जाता है, वह मायूस होकर फूट फूटकर रोने लगता है।

बारिश बनी मौत की बारिश...
राज्य में बारिश से जुड़ी घटनाओं की वजह से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। मौसम विभाग ने प्रदेश के 20 से ज्यादा जिलों में रेड अलर्ट और ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। सीएम नीतीश कुमार ने इन जिलों में 2 से 3 दिन तक की छुट्टी घोषित कर दी है। पटना सहित कई दूसरे जिलों में  एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के जवानों ने कमान संभाल रखी है। पटना शहर का यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है। निचले इलाकों से लोगों को जेसीबी के जरिए निकाला जा रहा है। आलम यह है कि कई जगह सड़कों पर नाव चल रही हैं। 
 

Video Top Stories