Asianet News HindiAsianet News Hindi

अगर बड़ा नेता बनना है तो SP-कलेक्टर का कॉलर पकड़ो, वीडियो वायरल

Sep 10, 2019, 11:52 AM IST

सुकमा (छत्तीसगढ़). नेता हमेशा अपने अजीबो-गरीब बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे ही एक विवादित बयान छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री कवासी लखमा ने दिया है। उन्होंने छात्रों से कहा-अगर बड़ा नेता बनना है तो SP-कलेक्टर का कॉलर पकड़ो। उनका यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एसपी-कलेक्टर का कॉलर पकड़ो और बन जाओ बड़े नेता
छत्तीसगढ़ में सरकार के मंत्री कवासी लखमा सुकमा जिले के कोंटा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक हैं। वह भूपेश बघेल सरकार में वाणिज्यिक कर और उद्योग मंत्री हैं। वह हमेशा अपने अजीबो-गरीब बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इस बार मंत्रीजी ने जो बयान दिया वह किसी पार्टी या नेता को लेकर नहीं। बल्कि वह छात्रों को नेता बनने की सीख दे रहे हैं। जब एक स्टूडेंट ने उनसे पूछा मंत्री जी बड़ा नेता बनने के लिए क्या करना होगा। मंत्री बोले -अगर आपको बड़ा नेता बनना है तो एसपी-कलेक्टर का कॉलर पकड़ो आप अपने आप नेता बन जाओगे।

एक छात्र ने सीएम के सामने पूछा था यह सवाल
जानकारी के मुताबिक लखमा ने यह बयान 5 सिंतबर को सुकमा जिले के एक स्कूल में शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में दिया था। दरअसल नेताजी पिछले दिनों के एक कार्यक्रम का किस्सा बच्चों को सुना रहे थे। उस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया भी मौजूद थे। उसी समय किसी बच्चे ने उनसे यह सवाल पूछा था। जिसको वह शिक्षक दिवस के कार्यक्रम छात्रों को बता रहे थे।      

Video Top Stories