Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ratri Ke Yatri 2 : सेक्स वर्कर के किरदार में मोनालिसा, रश्मि देसाई, रेडलाइट एरिया की 5 हॉट और बोल्ड कहानियां

Ratri Ke Yatri 2 में मोनालिसा पहली बार एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभा रही हैं। इसमें जो़रदार और बोल्ड डायलॉग सुनने को मिलेंगे, एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी प्रॉस्टीट्यूट का किरदार अदा किया है। 

Oct 6, 2022, 2:40 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Ratri Ke Yatri 2 Monalisa Rashmi Desai in the role of sex worker : रात्रि के यात्री की जोरदार सफलता के बाद, ये शो रात्रि के यात्री 2 ( Ratri Ke Yatri 2 )  हंगामा प्ले पर दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गया है, जिसमें फेमस टेलीविजन और फिल्मी एक्टर अपनी अदाकारी दिखाएंगे। बेव सीरीज में पांच स्टोरीज़ को गुत्थमगुत्था किया गया है। इसमें कई बोल्ड डायलॉग भी सुनने को मिलेंगे। इसकी सभी कहानियों में रेड-लाइट एरिया और उसमें रहने वालों का बैकग्राउंड दिखाया जाएगा। रात के यात्री 2 के पांच एपिसोड में से प्रत्येक में  प्रॉस्टीट्यूट सेंटर में वेश्याओं की कहानी को प्रदर्शित किया जाएगा।  मोनालिसा, रश्मि देसाई जैसी चर्चित एक्ट्रेस इसमें कॉलगर्ल की  भूमिका निभाएंगी। क

यह शो अनिल वी कुमार द्वारा निर्देशित और उनकी प्रोडक्शन कंपनी, अनिल वी कुमार प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है। मोनालिसा, जो इस यात्रा का हिस्सा हैं, एक सेक्स वर्कर के रूप में नजर आएंगी। मोनालिसा और रश्मि देसाई के फैन उनकी इस वेब सीरीज का  बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं ।  

वीडियो क्रेडिट -  रश्मि देसाई, इंस्टाग्राम 

Video Top Stories