पत्नी ने किया परेशान, दुखी होकर पति ने उठाया खौफनाक कदम... 24 घंटे में 3 बार किया ऐसा काम

वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के बैतूल का ये मामला आपको हैरान कर देगा। अस्पताल के बेड पर लेटे इस शख्स का नाम रविन्द्र कटारे हैं। डॉक्टर्स इस शख्स को बचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। उम्र 35 साल है। गंभीर हालत में शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस शख्स के साथ क्या हुआ है ये सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

| Nov 13 2021, 03:03 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

वीडियो डेस्क। मध्यप्रदेश के बैतूल का ये मामला आपको हैरान कर देगा। अस्पताल के बेड पर लेटे इस शख्स का नाम रविन्द्र कटारे हैं। डॉक्टर्स इस शख्स को बचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। उम्र 35 साल है। गंभीर हालत में शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस शख्स के साथ क्या हुआ है ये सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल इस शख्स ने 24 घंटे में 3 बार खुदकुशी करने की कोशिश की। रविन्द्र ने पहले खूब शराब पी। शराब पीकर जान देने की कोशिश की। ज्यादा शराब पीने से रविंद्र बेसुध होकर गिर गया। होश आने पर शख्स ने जहरीला पदार्थ खाया लेकिन जान बच गई। जिसके बाद रविंद्र ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। मामला चिचोली थाना इलाके के पाठाखेड़ा का है। डॉक्टर्स का कहना है कि रविंद्र कटारे की हालत बेहद गंभीर है वो खुद को बचाने के लिए बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा है। डॉ अजय महोरे ने बताया कि रविंद्र की बॉडी से जहर निकाल दिया है। लेकिन हालात अभी भी गंभीर है। मरीज के सहयोग नहीं करने की वजह से इलाज में दिक्कत हो रही है। 
रविंद्र की खुद की एक टैक्सी है। रविंद्र के भाई ने विनोद ने बताया अपने भाई की ऐसी हालत के लिए अपनी भाभी को जिम्मदार ठहराया है। विनोद ने बताया कि भाभी से कुछ अनबन होने के बाद रविंद्र ने ऐसा कदम उठाया है। समय रहते रविंद्र के फांसी के फंदे से उतार दिया गया। हालत गंभीर होने पर पुलिस उसके बयान नहीं ले पा रही है।