Asianet News HindiAsianet News Hindi

वायरल खबरें: अपनी जान जोखिम में डालकर महिला ने बचाई बेजुबान की जान

Nov 20, 2019, 7:25 PM IST

जंगल में झाड़ियों में लगी आग फंसे कोआला को महिला ने बचाया 
ऑस्ट्रेलिया में झाड़ियों आग के बीच फंसे एक बेजुबान को इस महिला ने अपनी जान जोखिम में डाल कर बचा लिया। झाड़ियों में सैकड़ों कोलों के जीवन का दाव पर लगा है। हालांकि इन्हेंबचाने के लिए रेस्क्यू चल रहा है।

लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर की सेहत में हो रहा सुधार 
लता मंगेशकर 11 नवंबर से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पलात में भर्ती हैं। फिल्ममेकर मधुर भंडारकर अस्पताल में लता जी से मिलने पहुंचे। मुलाकात के बाद मधुर भंडारकर ने इंस्टाग्राम पर सिंगर का हेल्थ अपडेट दिया है। मधुर भंडारकर ने लता मंगेशकर की तस्वीर शेयर कर लिखा- अस्पताल में लता मंगेशकर दीदी से मुलाकात की. मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि अब वे स्थिर हैं। ट्रीटमेंट को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रही हैं।

मध्य प्रदेश में मुफ्त बनेंगे छात्राओं के ड्राइविंग लाइसेंस,योजना की शुरूआत
पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधीकी जयंती के मौके पर मध्य प्रदेश में छात्राओं को मुफ्त ड्राइविंग लाइसेंस देने की योजना शुरु की गई है। इस योजना का नाम 'इंदिरा गांधी प्रियदर्शिनी निशुल्क ड्राइविंग लाइसेंस योजना' रखा गया है. इस योजना के तहत कॉलेज स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ-साथ महिलाओं को मुफ्त में ड्राइविंग लाइसेंस दिए जाएंगे।

पेट्रोल पंप पर एक कर्मचारी को 5 लड़कों ने पीटा, CCTV में कैद वारदात
यूपी के मुरादाबाद में पेट्रोल पंप पर विवाद के बाद जमकर मारपीट हो गई। यहां एक वर्कर को 5 लड़कों ने पीटा। मारपीट करने वाले 3 लड़कों को अरेस्ट कर लिया है। 

मध्य प्रदेश के रतलाम में नवजात बच्ची को कचरे के ढेर में फेंका
यह शर्मनाक घटना रतलाम में सामने आई है। यह नवजात बच्ची को बगैर कपड़े के कचरे छोड़ा गया था। वो ठंड के मारे कांप रही थी। पास खड़े कुत्ते उसे देखकर जोर-जोर से भौंक रहे थे। रेलवे कॉलोनी रोड नंबर-5 पर सड़क किनारे कचरे के ढेर के पास एक शख्स ने इस बच्ची के रोने की आवाज सुनी। उसने जाकर देखा तो बच्ची बिना कपड़ों के ठंड से ठिठुर रही थी।  तुरंत चाइल्ड लाइन को सूचना दी। चाइल्ड लाइन की टीम और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को उठाया। उसे एमसीएच स्थित नवजात शिशु गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया है। 

Video Top Stories