Asianet News HindiAsianet News Hindi

Video: ना बाराती ना बैंड बाजा, बाइक से अकेले दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, तो दूसरे ने तो हद ही कर दी

वीडियो डेस्क। कोरोना की दूसरी लहर और फिर देश के कई राज्यों में लगे लॉकडाउन का असर सबसे ज्यादा शादियों पर हुआ है। वैसे सरकार ने 3 घंटे में शादी को निपटाने और 50 रिश्तेदार को शादी में आने की अनुमति दी है। लेकिन कोरोना का डर ऐसा है कि लोग अब घर से बाहर निकलने में कतरा रहे हैं। 

Apr 28, 2021, 8:21 PM IST

वीडियो डेस्क। कोरोना की दूसरी लहर और फिर देश के कई राज्यों में लगे लॉकडाउन का असर सबसे ज्यादा शादियों पर हुआ है। वैसे सरकार ने 3 घंटे में शादी को निपटाने और 50 रिश्तेदार को शादी में आने की अनुमति दी है। लेकिन कोरोना का डर ऐसा है कि लोग अब घर से बाहर निकलने में कतरा रहे हैं। सोशल मीडिया पर शादी के 2 वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें दूल्हे के संग ना बाराती हैं ना बैंड बाजा है। पहले वीडियो में दूल्हा घोड़ी पर बैठा है और साथ में दो लोग ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरे वीडियो में दूल्ह अकेला ही दुल्हन लेने के लिए निकल गया। दूल्हा झारखंड से छत्तीसगढ़ बाइक पर अकेले पहुंच गया। पुलिसवालों में दूल्हे को रोका और कि कम से कम 5 लोग तो लेकर आते। 


Asianet News का विनम्र अनुरोधः आइए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Video Top Stories