Asianet News Hindi

स्केटिंग के दौरान लड़खड़ाकर गिरा बच्चा, फिर उसने जो किया...उसे देखकर लोग हुए शॉक्ड

कहते हैं कि जिंदगी की रेस में वही जीतता है या दौड़ता रहता है, जो कभी थककर नहीं रुकता। यह वीडियो भी यही प्रेरणा देता है। मामला एक इंडोर ग्राउंड पर आयोजित स्केटिंग प्रतियोगिता के दौरान का है। एक बच्चा रेस शुरू होते ही बैलेंस बिगड़ने पर गिर जाता है। लेकिन फिर वो उठता है और बाकी खिलाड़ी बच्चों के साथ रेस में शामिल हो जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

a child Slipped during skating, watch a courageous story kpa
Author
Delhi, First Published Dec 26, 2020, 11:51 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मैदान किसी खेल का हो या रेस जिंदगी की...जीतता वही है, जो कभी हार नहीं मानता। अव्वल भले न आ सके, लेकिन कभी पीछे नहीं रहता। यह वीडियो भी यही दिखाता है। यह वीडियो एक इंडोर ग्राउंड पर आयोजित स्केटिंग प्रतियोगिता के दौरान का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा रेस शुरू होते ही बैलेंस बिगड़ने पर गिर जाता है। यह देखकर लोगों ने समझा कि शायद वो मैदान छोड़ देगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बच्चा तुरंत उठता है और बाकी खिलाड़ी बच्चों के साथ रेस में शामिल हो जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

गिरकर भी रहा विनर
आपको जानकर हैरानी होगी यह बच्चा इस प्रतियोगिता का विनर बनता है। यह वीडियो भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इसका मकसद लोगों का हौसला बढ़ाना है। गिरकर उठा बच्चा जब रेस में शामिल होता है, तो रैफरी के अलावा बाकी लोग भी उसका हौसला बढ़ाते देखे गए। नंदा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि 'चैंपियंस हार नहीं मानते, वह उठते हैं!' यह वीडियो 25 दिसंबर को शेयर किया गया था।

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios