मेरीलैंड, अमेरिका। अमेरिका के मेरीलैंड के एक थीम पार्क ने एक अजीबोगरीब कॉन्टेस्ट शुरू किया है। इस कॉन्टेस्ट में कपल्स को 30 घंटे तक एक ताबूत में रहना होगा। इस दौरान वे मोबाइल फोन और इंटरनेट का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। जब पार्क खुला होगा, तब उनके पास उनका कोई एक दोस्त और फैमिली का एक मेंबर रह सकेगा, लेकिन पार्क के बंद हो जाने पर उन्हें अकेला ही रहना होगा। 

क्या है यह कॉम्पिटीशन
इस कॉम्पिटीशन को मेरीलैंड थीम पार्क ने शुरू किया है। यह 'Six Flags America's Fright Fest 2019' का एक हिस्सा है। इस कॉम्पिटीशन में किसी भी तरह के कपल्स भाग ले सकते हैं, चाहे वे लवर्स हों, फैमिली मेंबर्स या फ्रेंड्स। इस कॉम्पिटीशन को '30-Hour Coffin Challenge' नाम दिया गया है। 

कब तक रहना होगा ताबूत में
इस चैलेंज के तहत कपल्स को 27 सितंबर से 28 सितंबर तक ताबूत में साथ रहना होगा। उन्हें शाम 4 बजे ताबूत में घुस जाना होगा। इसके बाद वे 28 सितंबर की रात को 10 बजे ताबूत से निकल पाएंगे।

खाने और बाथरूम जाने के लिए निकल सकेंगे
पार्टिसिपेंट्स सिर्फ खाना खाने के निर्धारित समय पर और बाथरूम जाने के लिए ताबूत से निकल सकेंगे। इसके अलावा अगर वे ताबूत से निकले तो उन्हें अयोग्य करार दिया जाएगा और वे कॉम्पिटीशन से बाहर हो जाएंगे। 

क्या मिलेगा इनाम में
जो कपल 30 घंटे ताबूत में रहने का चैलेंज सफलतापूर्वक पूरा कर लेंगे, उन्हें Fright Fest Prize package के साथ 600 डॉलर (करीब 43 हजार रुपए)  इनाम के तौर पर मिलेंगे। इसके अलावा, उन्हें दो 2020 गोल्डन सीजन पास भी मिलेगा। 

हो सकती हैं ये कठिनाइयां
इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने वाले कपल्स को कुछ कठिनाइयों भी हो सकती हैं। पार्क में उन्हें फॉग के अलावा फ्लैश लाइटनिंग, प्लैश फोटोग्राफी के साथ ही बुरे मौसम का सामना करना पड़ सकता है। इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन 9 सितंबर तक होगा।