Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस आलिशान प्लेन को देख चौंधिया जाएंगी आंखें, अंदर से बाहर चमचमाता है एयरक्राफ्ट

अगर हम आपसे कहें कि दुनिया में एक एयरलाइन कंपनी ने ऐसी प्लेन तैयार की है, जिसमें अंदर से लेकर बाहर तक हीरे जड़े हैं, तो शायद आपको विश्वास नहीं होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों इसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

Emirates airlines flight a380 lounge decorated with diamonds
Author
Saudi Arabia, First Published Nov 26, 2019, 3:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दुबई: वैसे तो दुबई अपनी शानो-शौकत के लिए जाना जाता है। यहां रहने वाले शेख अपनी दौलत का शो-ऑफ करने से कभी पीछे नहीं हटते। उन्हें कभी शेर के साथ तो कभी महंगी गाड़ियों को बर्बाद करते देखा जाता है। इसी कड़ी में देश की एयरलाइन कंपनी का नाम भी जुड़ गया है। संयुक्त अरब अमीरात की एमिरेट्स एयरलाइन ने पैसेंजर्स को आकर्षित करने के लिए ऐसा प्लेन लांच किया है, जिसमें हीरे जड़े हैं।  

एयरलाइन ने जारी की थी फोटोज 
इस प्लेन की तस्वीरें खुद संयुक्त अरब अमीरात की एमिरेट्स एयरलाइन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। इसमें एयरक्राफ्ट के लाउंज की तस्वीरें हैं, जो चमचमा रही हैं। देखने में ऐसा लगता है, जैसे इसमें हीरे जड़े हैं। असल में ये आर्टवर्क है। जिसे क्रिस्टल आर्टिस्ट सारा शकील ने तैयार किया है। सारा को अपने आर्टवर्क के लिए कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं।

Emirates airlines flight a380 lounge decorated with diamonds 

सीट में भी जड़े हैं हीरे 
कंपनी ने अपनी फ्लाइट A380 को चमकदार हीरों से सजाया है। इसकी सीट्स में भी हीरे लगे हुए हैं। पिछले साल भी कंपनी ने अपने प्लेन की तस्वीर शेयर की थी, जिसके ऊपर हीरे लगे थे। ये क्रिस्टल आर्ट लोगों को काफी पसंद आया था। इसके बाद इसकी इंटीरियर की तसवीरें शेयर की गई थी।  


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios