Asianet News Hindi

मजाक-मजाक में 6 दोस्तों ने खरीदा लॉटरी का टिकट, रातों-रात बन गए करोड़पति

केरल में रहने वाले 6 दोस्तों ने मात्र 300 रुपए में लॉटरी का टिकट खरीदा। उन्हें जीतने की उम्मीद भी नहीं थी। लेकिन जब परिणाम आया तो पता चला कि उन्होंने 12 करोड़ रुपए जीत लिए हैं।  

Kerala 6 friends won 12 crore rupees bumper lottery
Author
Kerala, First Published Sep 22, 2019, 4:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

केरल: कहते हैं ना कि देने वाला जब देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है। ये कहावत केरल के 6 दोस्तों पर बिल्कुल सटीक बैठता है। इन दोस्तों को उम्मीद भी नहीं थी कि उनकी जिंदगी बदलने वाली है वो भी 300 रुपए की एक लॉटरी टिकट से। इन दोस्तों ने मजाक में टिकट तो खरीद ली लेकिन इसके बाद उनकी किस्मत चमक गई। 

ये सभी दोस्त केरल में एक ज्वेलरी शॉप में सेल्समैन हैं। इन्होंने 19 सितंबर को ओणम बंपर लॉटरी की टिकट खरीदी थी। जब इसका नतीजा आया तो पता चला कि इन दोस्तों ने पूरे 12 करोड़ रुपए जीते हैं। इन दोस्तों की पहचान रॉनी, विवेक, राजीव, सुबीन थॉमस, रमजिन और राठीश के रूप में हुई है। जब उनसे पूछा गया कि वो इस धनराशि का क्या करेंगे तो उन्होंने बताया कि अभी तक इस बारे में कुछ सोचा नहीं है। लेकिन सभी अपनी जॉब नहीं छोड़ेंगे।  

इन दोस्तों ने भले ही 12 करोड़ रुपये जीते हैं लेकिन टैक्स काटकर  इन्हें 7 करोड़ ही मिलेंगे। इस ड्रा में सेकंड प्राइज के तौर पर 50 लाख रुपये और तीसरे स्थान पर आने वाले को 10 लाख रुपए दिए गए। इस लॉटरी के टिकट्स की सेल 21 जुलाई से शुरू हुई थी। जिसकी कीमत 300 रुपए थी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios