Asianet News Hindi

शख्स ने मुस्लिम डिलीवरी बॉय देख कैंसिल किया ऑर्डर, जोमैटो ने दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर आज जोमैटो छाया हुआ है। मध्य प्रदेश के एक शख्स ने जोमैटो से ऑर्डर किया खाना कैंसिल कर दिया क्योंकि डिलीवरी बॉय मुस्लिम था। उसने पहले तो हिन्दू डिलीवरी बॉय की डिमांड रखी लेकिन जब जोमैटो ने इससे इंकार कर दिया तो उसने ऑर्डर कैंसिल किया और जोमैटो के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया। 

Man cancels zomato order after assignment of muslim delivery boy
Author
Madhya Pradesh, First Published Jul 31, 2019, 4:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मध्यप्रदेश: जबलपुर में रहने वाले अमित शुक्ला ने आज ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किये, जो वायरल हो रहे हैं। अमित ने आज जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था। इसके बाद जब उन्हें जोमैटो वॉलेट का नाम पता चला तो उन्होंने डिलीवरी बॉय चेंज करने की डिमांड कर दी।  


शेयर किये गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि उनका ऑर्डर फैयाज नाम का डिलीवरी बॉय ला रहा था। ऐसे में अमित ने सावन महीने का हवाला देते हुए डिलीवरी बॉय चेंज करने की रिक्वेस्ट कर डाली। जिसे जोमैटो ने मना कर दिया। इसके बाद अमित ने ऑर्डर कैंसिल किया और साथ ही जोमैटो एक्सिक्यूटिव से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया।  


इस ट्वीट के बाद जोमैटो ने भी जवाब देते हुए लिखा कि खाने का धर्म नहीं होता बल्कि खाना ही धर्म है।  जोमैटो के जवाबको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके बाद कई लोगों ने इसपर री-ट्वीट किया।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios