Asianet News Hindi

2 सेकंड में मातम में बदली खुशियां

आजकल बहुत से लोग बड़ी कंपनियों के गैजेट्स को स्टेटस सिंबल मानते हैं। एप्पल के आईफोन को लेकर कुछ ऐसा ही क्रेज दुनिया भर में है, पर कई बार ऐसे गैजेट्स के साथ शो-ऑफ करने वाले लोगों को मुसीबतों का सामना भी करना पड़ता है।

Person was trying to make jealous friends, iPhone 11 Pro purchase, accident occurred that flew into consciousness
Author
Kuala Lumpur, First Published Sep 26, 2019, 10:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कुआलालंपुर। दुनिया भर में एप्पल के आईफोन का अभी भी काफी क्रेज है। जिसके पास यह फोन होता है, वह अपने को कुछ खास ही समझने लगता है। वह फोन का यूज करने की जगह उसे शो-ऑफ का जरिया बना लेता है और सोचता है कि इससे उसके फ्रेंड्स जल उठेंगे। अभी दुनिया भर के बाजारों में आईफोन 11 प्रो मैक्स की धूम मची है। यह ट्रिपल कैमरे वाला फोन है। इससे बहुत अच्छी सेल्फी ली जा सकती है। यह फोन काफी महंगा है। सभी लोग इसे अफोर्ड नहीं कर सकते। वहीं, बहुत से लोग एप्पल के स्टोर पर इसे खरीदने की लंबी लाइन भी लगाए हैं। कुछ लोग जहां इस फोन का सही इस्तेमाल कर रहे हैं, वहीं मलेशिया के एक शख्स ने इस आईफोन को खरीदकर ऐसी हरकतें शुरू कर दी, जो उसे बहुत भारी पड़ गईं।

क्या किया उस शख्स ने
उस शख्स ने आईफोन 11 प्रो मैक्स के लेने के बाद तरह-तरह के पोज बनाकर दनादन अपनी सेल्फी लेनी शुरू कर दी और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लगा। इसके पीछे उसका मकसद था कि उसके दोस्त यह समझ जाएं कि उसने आईफोन 11 प्रो मैक्स खरीद लिया है। पहले उसने बत्तख की तरह मुंह बना कर सेल्फी ली और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसके बाद उसने और भी कई तरह के पोज बनाकर सेल्फी ली और लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करता रहा।

इसी बीच हुई ट्रैजिडी
जब वह शख्स एक के बाद एक सेल्फी ले रहा था, इसी बीच फोन उसके हाथ से छूट गया और फोन का बाहरी ग्लास टूट गया। यह नये फोन के साथ हुआ एक बड़ा हादसा था। इसे बाद वह शख्स उदास हो गया, लेकिन टूटे ग्लास वाले फोन के साथ भी उसने सेल्फी ली और उसे भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। उसके चेहरे से उदासी साफ झलक रही थी। उस शख्स के लिए लगातार इतनी सेल्फी लेकर दोस्तों को इम्प्रेस करने के लिए उन्हें पोस्ट करना काफी महंगा पड़ गया। नए फोन का ग्लास टूट जाने से उसकी मरम्मत करवाने में जहां उसे खर्चा करना पड़ेगा, वहीं दोस्त भी उससे जलने की जगह उसका मजाक उड़ा रहे हैं।    
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios