Asianet News Hindi

स्कूल की जगह घर पर हो पढ़ाई इसलिए टीचर से रचाई शादी, लोगों ने कहा- मॉडर्न समस्या का मॉडर्न Solution

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है। इसमें एक स्कूल स्टूडेंट को उसकी टीचर से शादी करते हुए देखा जा रहा है। तस्वीर के साथ जो कैप्शन शेयर किया गया, वो और भी ज्यादा हैरान करने वाला है। आइये बताते हैं आपको पूरा मामला...

story behind viral photo of 10th student marrying school teacher kph
Author
Chennai, First Published Feb 27, 2021, 9:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हटके डेस्क: सोशल मीडिया पर आपको देश-दुनिया की ऐसी कई खबरें देखने-सुनने को मिल जाएंगी, जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है।  हाल ही में फेसबुक-इंस्टग्राम पर ये तस्वीर वायरल हुई। तस्वीर में एक बच्चे की शादी स्कूल टीचर से होती नजर आई। साथ ही कैप्शन दिया गया कि ये बच्चा स्कूल जाकर पढ़ने से बोर हो गया था। इस वजह से उसने टीचर से ही शादी कर ली ताकि वो घर से ही पढाई कर सके। लोगों ने इस तस्वीर पर कई मजेदार कमेंट्स किये। लेकिन आपको बता दें कि ये तस्वीर आज की नहीं है। ये मामला काफी पुराना हो चुका है लेकिन अब इसकी तस्वीर वायरल हो रही है।  

चेन्नई का है मामला 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को जब गूगल सर्च किया तो इसे 2017 में एक फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था। मामले की पड़ताल करने पर जानकारी मिली कि ये घटना चेन्नई की है। यहां एक स्कूल स्टूडेंट को अपनी टीचर से प्यार हो गया था। स्टूडेंट दसवीं में पढ़ता था। जब उसने अपनी फीलिंग्स टीचर को बताई तो उसने भी हां कर दी। 

कर ली इंगेजमेंट  
घटना के वक्त स्टूडेंट की उम्र 15 जबकि टीचर की उम्र 23 साल थी। दोनों ने ही शादी का फैसला कर लिया। बताया गया कि दोनों के घरवालों ने भी इस शादी की परमिशन दे दी थी। हालांकि, लड़के के नाबालिग होने की वजह से शादी नहीं लेकिन सगाई करवा दी गई थी। इसके बाद दोनों के रिलेशन की कोई अपडेट सामने नहीं आई। हालांकि, अब जाकर सोशल मीडिया पर उनके इंगेजमेंट की पुरानी तस्वीरें फिर वायरल होने लगी। 

लोगों ने किये मजेदार कमेंट्स 
तस्वीर के वायरल होने पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आने लगी। एक शख्स ने लिखा कि मॉडर्न समस्या का सॉल्यूशन भी तो मॉडर्न ही होना चाहिए। वहीँ कुछ ने लिखा कि लड़का तो काफी होशियार निकला। वहीं कुछ लोगों ने चाइल्ड लाइन का नंबर तक मांग लिया ताकि इसकी रिपोर्ट की जा सके।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios