Asianet News Hindi

केंद्र ने इन दो एक्ट्रेस समेत 4 नेताओं को CISF सुरक्षा दी, अब तक 79 नेताओं को मिल चुकी VIP सुरक्षा

प बंगाल में विधानसभा चुनाव में राजनीतिक हिंसा की आशंका को मद्देनजर रखते हुए केंद्र सरकार बागियों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान रख रही है। केंद्र सरकार ने हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले चार नेताओं को VIP सुरक्षा उपलब्ध कराई है। 

Actor Paayel Sarkar and 4 more BJP leaders get CISF security cover in Bengal KPP
Author
Kolkata, First Published Mar 15, 2021, 8:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. प बंगाल में विधानसभा चुनाव में राजनीतिक हिंसा की आशंका को मद्देनजर रखते हुए केंद्र सरकार बागियों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान रख रही है। केंद्र सरकार ने हाल ही में भाजपा में शामिल होने वाले चार नेताओं को VIP सुरक्षा उपलब्ध कराई है। 

केंद्र ने अभिनेत्री पायल सरकार समेत चार नेताओं को CISF सुरक्षा दी है। पायल सरकार भाजपा के टिकट पर बेहाला पुरबा से चुनाव लड़ रही हैं। सरकार को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। इसके अलावा जीतेंद्र तिवारी, हिरण्मय चटोपाध्याय, यश दास गुप्ता और श्रवंती चटर्जी को Y श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। 

मिथुन समेत 79 नेताओं को मिल चुकी सुरक्षा
हाल ही में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हुए थे, उन्हें भी गृह मंत्रालय की ओर से Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। मिथुन भाजपा के लिए चुनाव में प्रचार करेंगे। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अब तक 79 नेताओं को सीआईएसएफ की VIP सुरक्षा दी जा चुकी है। सीआईएसएफ के पास लोगों की सुरक्षा के लिए एक विशेष विंग है। इसे स्पेशल सिक्योरिटी ग्रुप कहा जाता है। 

इतना ही नहीं टीएमसी से भाजपा में शामिल हुए विधायक बंसरी मैती, सजल पंजा, विश्वजीत कुंडू , दीपाली बिश्व, शीलभद्र, बैशाली डालमिया की सुरक्षा बढ़ाई गई थी। वहीं, भाजपा में शामिल हुए अशोक डिंड, तापसी मोंडल, सुदीप मुखर्जी की सुरक्षा भी बढ़ाई गई थी। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios