Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्कूल जाने से पहले 15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, अचानक ऐसा क्या दिखा जिसे देख कांप उठी मां

ब्रिटेन की एक 19 साल की लड़की का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में है। इस वीडियो में लड़की ने खुद 15 साल की उम्र में अचानक एक बच्चे को जन्म देने का खुलासा किया है। डिलीवरी के वक्त लड़की की मां ने कुछ ऐसा देख लिया, जिससे उनकी रूह तक कांप गई। 

15 year old girl suddenly gave birth to a child in Britain kpg
Author
First Published Sep 14, 2022, 9:07 PM IST

लंदन। ब्रिटेन की एक 19 साल की लड़की का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में है। इस वीडियो में लड़की ने खुद 15 साल की उम्र में अचानक एक बच्चे को जन्म देने का खुलासा किया है। लड़की ने बताया है कि उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि वो प्रेग्नेंट है और वो अपने ही घर में इस तरह एक स्वस्थ बेटे को जन्म देने वाली है। हालांकि, ये वाकया बिल्कुल चौंकाने वाला है और इसे सुन हर कोई हैरान है। 

क्या है पूरा मामला?
ये कहानी ब्रिटेन की रहने वाली एलेक्सिस क्वीन की है, जो अब 19 साल की हो चुकी हैं। एल्क्सिस ने एक टिकटॉक वीडियो में लोगों को बताया कि 4 साल पहले वो इस बात से पूरी तरह अनजान थीं कि वो गर्भवती हैं। ऐसा इसलिए भी, क्योंकि उनके पीरियड्स बिल्कुल नॉर्मल थे और प्रेग्नेनेंसी टेस्ट भी नेगेटिव था। इसके साथ ही प्रेग्नेंसी के दौरान उनका बेबी बंप भी बाहर नहीं निकला। 

अचानक शुरू हो गया लेबर पेन : 
एलेक्सिस क्वीन के मुताबिक, एक सुबह अचानक मेरे पेट में बहुत तेज दर्द हुआ। मैंने जब ये बात अपने पेरेंट्स को बताई तो उन्हें लगा कि मैं स्कूल नहीं जाने का बहाना बना रही हूं। मैं दरवाजे के पास खड़ी थी और अचानक मुझे लेबर पेन शुरू हो गया। कुछ देर बाद मेरी मां वो नजारा देख चौंक गई, जब उन्हें मेरे अंदर से एक बच्चे का सिर बाहर आते हुए दिखा। एलेक्सिस ने बताया कि डिलीवरी से पहले उन्हें अक्सर सीने में जलन महसूस होती थी। 

मेरे पीरियड्स नॉर्मल थे : 
एलेक्सिस के मुताबिक, मेरे अंदर प्रेग्नेंसी के कोई लक्षण नहीं थे और मेरे पीरियड्स भी नॉर्मल चल रहे थे। यहां तक कि प्रेग्नेंसी टेस्ट भी नेगेटिव था। इसलिए मैं रेगुलर स्कूल जा रही थी। फिर एक रात मुझे सोने से पहले अचानक दर्द हो रहा था तो मैंने पेनकिलर खा ली। हालांकि, मैं पूरी रात सो नहीं पाई। सुबह मैंने अपने पैरेंट्स को बताया कि मुझे दर्द हो रहा है और आज स्कूल नहीं जाऊंगी। लेकिन मेरे घरवालों को लगा कि मैं बहाने बना रही हूं। 

बच्चे का सिर निकलता देख घबरा गई मां : 
एलेक्सिस के मुताबिक, घरवालों की नाराजगी देखते हुए मैं स्कूल के लिए रेडी हुई और यूनिफॉर्म पहनी। लेकिन अचानक मेरे पेट में तेज दर्द हुआ तो मैं टॉयलेट की तरफ भागी। इसके बाद मैंने दर्द के मारे चीखते हुए मां को आवाज दी और उनसे कहा कि मैं बच्चे को जन्म देने वाली हूं। इसके बाद जब मेरी मां मेरे पास आई तो उन्होंने बच्चे का सिर देखा। अचानक हुई इस डिलीवरी के दौरान मेरा दर्द बर्दाश्त के बाहर था। लेकिन फिर भी मैंने बिना किसी मेडिकल फैसिलिटी के बच्चे को जन्म दिया। 

ये भी देखें : 

इस गांव में जमीन के अंदर से आ रही रहस्यमयी आवाजें, गांव वालों से लेकर वैज्ञानिक भी हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios