Asianet News Hindi

पाकिस्तान के पेशावर में मदरसे में ब्लास्ट, 7 लोगों की मौत, 70 जख्मी; इनमें बच्चे भी शामिल

पाकिस्तान के पेशावर में डिर कॉलोनी में एक मदरसे में ब्लास्ट हो गया। इस हमले में 7 की मौत हो गई। वहीं, 70 के जख्मी होने की खबर है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, घायलों को लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

A blast has been reported in Peshawar Dir Colony in pakistan KPP
Author
Peshawar, First Published Oct 27, 2020, 10:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के पेशावर में डिर कॉलोनी में एक मदरसे में ब्लास्ट हो गया। इस हमले में 7 की मौत हो गई। वहीं, 70 के जख्मी होने की खबर है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, घायलों को लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

पेशावर एसएसपी मंसूर अमन ने भी धमाके की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हादसे की वजह की जांच ती जा रही है। वहीं, लेडी रीडिंग हॉस्पिटल के प्रवक्ता ने कहा, अस्पताल में 7 शव और 70 जख्मियों को लाया गया है। इनमें बच्चे भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को तुरंत मेडिकल सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। 
 

 

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, ब्लास्ट रहवासी इलाके में हुआ। ऐसे में लोगों के रेस्क्यू में दिक्कत हो रही है। पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में अभी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios