Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोशल मीडिया स्टार ने लाइव शो में फैंस के सामने किया सुसाइड, फैंस ने उकसाया या ब्वायफ्रेंड की वजह से डिप्रेशन!

शाओ की मौत के बाद सोशल मीडिया पर मौत को लेकर जंग छिड़ गया है। शाओ को जानने वाले कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि उनके फालोअर्स ने उसे उकसाया और उसने कीटनाशक पी ली। 

Chinese Social Media Star live suicide, Know the reason behind horrible decision
Author
Beijing, First Published Oct 21, 2021, 5:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बीजिंग। चीन (China) की एक सोशल मीडिया स्टार (Social Media Star)ने फैंस के सामने लाइव सुसाइड (Live Suicide) कर लिया। सोशल मीडिया ने आत्महत्या क्यों की यह अभी सामने नहीं आ सका है। हालांकि, कुछ लोगों का आरोप है कि फैंस के उकसाने पर उसने लाइव ही कोई जहरीला पदार्थ पी लिया। जबकि कुछ करीबियों का कहना है कि ब्वायफ्रेंड की वजह से वह डिप्रेशन में थी। 

कैसे की लाइव शो में सुसाइड?

'शी द पीपल' की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार सोशल मीडिया स्टार लुओ शाओ माओ माओ जी एक सोशल मीडिया स्टार है। वह लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती थीं और फैंस फॉलोइंग भी काफी अधिक थी। बीते 14 अक्टूबर को वह लाइव आईं। लाइव शो में वह अपने फैंन्स से बातचीत करते हुए हाथ में ली कीटनाशक की शीशी का पीने लगी।

उन्होंने फैन्स को बताया कि वह किसी प्रोडक्ट का प्रचार नहीं कर रहीं बल्कि आत्महत्या कर रही हैं। शायद यह उनका आखिरी वीडियो हो। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लुओ शाओ ने अपने इस वीडियो में कहा कि शायद यह उसका आखिरी वीडियो है, क्योंकि वो लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रही है और कुछ दिन पहले वह अस्पताल में भी रह चुकी है। 

कुछ लोग कह रहे कि फालोअर्स ने उकसाया

शाओ की मौत के बाद सोशल मीडिया पर मौत को लेकर जंग छिड़ गया है। शाओ को जानने वाले कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि उनके फालोअर्स ने उसे उकसाया और उसने कीटनाशक पी ली। 

दोस्त का दावा ब्वायफ्रेंड की वजह से की सुसाइड

उधर, शाओ की एक मित्र ने बताया कि वह अपने ब्वायफ्रेंड को लेकर परेशान थी। उसी वजह से उसने आत्महत्या की। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि कीटनाशक पीने के बाद उसने एंबुलेंस को भी कॉल कर बुलाया, परंतु बहुत लेट हो चुका था। फिलहाल लोकल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- 

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बेच दी अरब प्रिंस से गिफ्ट में मिली घड़ी, दस लाख डॉलर बनाने का आरोप

मिलिट्री प्रोजेक्ट्स की मॉनिटरिंग अब ऐप से, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लांच किया पोर्टल, 9 ऐप और होंगे लांच

ट्वीटर का मनमानी रवैया: बांग्लादेश में हमलावरों का दे रहा साथ, सद्गुरु ने पूछा: यह कैसी निष्पक्षता?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios