Asianet News HindiAsianet News Hindi

'उसने मेरे चेहरे और छाती पर मास्टरबेट किया, शूटिंग के बीच से उठा लाया और अकेले में की ये गंदी डिमांड'

2004 में आई फिल्म 'डर्टी डांसिंग : हवाना नाइट्स' की डांसर ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन को लेकर बेहद सनसनीखेज खुलासा किया है। डांसर एश्ले एम ने हार्वे विंस्टीन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने होटल के कमरे में उनके चेहरे और बॉडी पर मास्टरबेट (हस्तमैथुन) किया था। 

Dirty Dancing Havana Nights Star Ashley Matthau says Harvey weinstein masturbated in my face kpg
Author
First Published Oct 28, 2022, 6:39 PM IST

Ashley Matthau on Harvey Weinstein: 18 साल पहले यानी 2004 में आई फिल्म 'डर्टी डांसिंग : हवाना नाइट्स' की डांसर ने हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन को लेकर बेहद सनसनीखेज खुलासा किया है। डांसर एश्ले एम ने हार्वे विंस्टीन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने होटल के कमरे में उनके चेहरे और बॉडी पर मास्टरबेट (हस्तमैथुन) किया था। इतना ही नहीं, इस दौरान उनका असिस्टेंट होटल के कमरे के बाहर पहरा दे रहा था। 

शूटिंग के बीच से उठा ले गए थे विंस्टीन : 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लॉस एंजिलिस कोर्ट में हार्वी विंस्टीन के खिलाफ चल रहे सेक्शुअल असॉल्ट ट्रायल के दौरान अपनी बात कहते-कहते एश्ले रो पड़ीं। उन्होंने 2003 में प्यूर्टो रिको के एक होटल में हार्वे विंस्टीन के साथ हुए अपने उस डरावने एक्सपीरियंस के बारे में बताया। विंस्टीन के खिलाफ गवाही देते हुए एश्ले ने कहा- 19 साल पहले प्यूर्टो रिको डांसर्स अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच विंस्टीन उन्हें बीच में से उठा ले गए और नेकेड मसाज देने की डिमांड की।

उस समय एश्ले केवल 22 साल की थीं :
एश्ले के मुताबिक, 2003 में उनकी उम्र महज 22 साल थी। ऐसे में विंस्टीन की इस अश्लील हरकत का उनके मन पर गहरा प्रभाव पड़ा। एश्ले ने बताया कि विंस्टीन जब उनके पास आए तो वो डांसर्स के साथ बॉलरूम सीन की शूटिंग करने वाली थीं। इसके बाद विंस्टीन ने कहा कि कुछ प्राइवेट बात करनी है, बाहर चलो। मैं उनके साथ बाहर चली गई। 

Dirty Dancing Havana Nights Star Ashley Matthau says Harvey weinstein masturbated in my face kpg

विंस्टीन ने की नेकेड मसाज की डिमांड : 
एश्ले के मुताबिक, विंस्टीन के साथ उनकी असिस्टेंट बोनी हंग भी थीं। उन्होंने उनसे कार में बैठने के लिए कहा और बताया कि वो बस उनसे कुछ बातें करना चाहते हैं। इसके बाद विंस्टीन ने मुझसे कहा कि मैंने ग्वानेथ पेल्ट्रो जैसी एक्ट्रेस के साथ नेकेड मसाज जैसी चीजें की हैं और ऐसा करना उनके करियर के लिहाज से ठीक रहेगा। 

विंस्टीन ने मुझे बेड पर धक्का दे दिया और..
इसके बाद विंस्टीन मुझे वहां से होटल के एक कमरे में ले गए। हम दोनों जैसे ही अंदर गए, उनकी असिस्टेंट बोनी हंग ने पीछे से दरवाजा बंद कर दिया। इससे मैं काफी डर गई। इसके बाद हंग होटल के कमरे के बाहर ही खड़ी रही। कमरे में सिर्फ मैं और विंस्टीन थे, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं। इसके बाद विंस्टीन ने मुझे बेड पर धक्का दे दिया और मेरी टॉप-ब्रा उतारने लगे।

जब विंस्टीन ने कहा- हम सेक्स नहीं करने वाले : 
डांसर एश्ले के मुताबिक, विंस्टीन ने मुझसे कहा डरो मत, हम सेक्स करने नहीं जा रहे हैं। ये तो बस न्यूड होकर लिपटने की तरह है। मैं बस किसी तरह उस कमरे से निकलकर भागना चाहती थी, लेकिन मुझे ये पता था कि विंस्टीन की असिस्टेंट कमरे के बाहर पहरा दे रही है। इसलिए मैं भाग भी नहीं सकती थी। 

उसने अपने कपड़े उतारे और मेरे चेहरे पर मास्टरबेट किया : 
एश्ले के मुताबिक, विंस्टीन ने अपने कपड़े उतारे और मास्टरबेट करने लगा। वो बस इतना ही करता रहा, इससे आगे नहीं बढ़ा। थोड़ी ही देर में उसने मेरे चेहरे, छाती और बॉडी के दूसरे हिस्सों पर इजेक्युलेट (स्खलन) कर दिया। मैंने भगवान का शुक्रिया किया कि उसने मेरे साथ जोर-जबर्दस्ती या रेप जैसा कुछ नहीं किया।  

कौन है हार्वे विंस्टीन?
बता दें कि हार्वे विंस्टीन हॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर रहे हैं। 25 फरवरी, 2020 को न्यूयॉर्क की एक ज्यूरी ने यौन उत्पीड़न मामले में उन्हें दोषी ठहराया था। हार्वे पर क्रिमिनल सेक्सुअल एक्ट और दुष्कर्म जैसे आरोप लगाए गए थे, जिसमें उन्हें दोषी पाया गया। हार्वे पर 80 से ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इसमें उनकी पूर्व सहयोगी मिमी हेली और हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका मान भी शामिल थीं। 69 साल के हार्वे को 23 साल की सजा सुनाई गई थी। विंस्टीन फिलहाल न्यूयॉर्क की जेल में हैं।  

ये भी देखें : 

सेक्शुअल हैरेसमेंट के केस में फंसे नाना पाटेकर 2 साल बाद लौटे काम पर, भड़कीं तनुश्री दत्ता ने कही ये बात

मुकेश खन्ना के मीटू पर दिए गए बयान को लेकर भड़कीं दिव्यांका त्रिपाठी, बोलीं- शर्मिंदगी महसूस होती है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios