Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोदी की मुरीद हुईं इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान, पाकिस्तान को कहा भिखारी

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए पाकिस्तान को भिखारी बताया है।

eham Khan, former wife of Imran Khan, praised Modi, beggar to Pakistan
Author
Islamabad, First Published Aug 31, 2019, 11:02 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल बांधे हैं और पाकिस्तान की नीतियों की आलोचना करते हुए उसे भिखारी तक बता दिया है। उन्होंने इमरान खान से पाकिस्तान की बदतर हो रही आर्थिक हालत को लेकर सवाल किया है। 

वीडियो आया सामने
कश्मीर को लेकर चल रहे विवाद के बीच रेहम खान का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह पाकिस्तान की नीतियों को कोसती नजर आ रही हैं, वहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ कर रही हैं।

क्या कहा वीडियो में
वीडियो में रेहम कह रही हैं - "आज मोदी सरकार को लोग चाहते हैं। लोग क्यों उससे रिश्ते खराब नहीं करना चाहते? इसलिए कि उनकी इकोनॉमी मजबूत हो गई है। वहां सऊदी ने इन्वेस्ट किया है, यूके उनके साथ है, अमेरिका की भी उनमें दिलचस्पी है। मोदी जहां जाते हैं, उनकी इज्जत होती है।"  वहीं, पाकिस्तान की नीतियों की आलोचना करते हुए रेहम खान ने उसे भिखारी तक कह दिया है। 

जम कर साधा निशाना
वीडियो के जरिए अपनी बात रखते हुए रेहम ने इमरान पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "मोदी को यूएई में मेडल मिला है तो आपको तकलीफ हो रही है। आप भीख मांगते फिर रहे हैं। आप बताएंगे कि आप उनके पांव की जूती हैं तो वह आपकी इज्जत कैसे करेंगे।"

उड़ रहा इमरान का मजाक
इस वीडियो के सामने आने के बाद पाक पीएम इमरान खान का मजाक उड़ाया जा रहा है। इमरान खान फिलहाल कश्मीर के सवाल पर पाक की जनता से उन्हें समर्थन देने की फरियाद कर रहे हैं, पर गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रही पाकिस्तानी जनता ने उन्हें गंभीरता से लेना छोड़ दिया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios