Asianet News HindiAsianet News Hindi

मिस्र में बड़ा सड़क हादसा, भारतीय पर्यटक समेत 28 लोगों की मौत

मिस्र में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में कपड़ा कारखाने में काम करने वाले कुछ लोगों और कई एशियाई पर्यटकों समेत 28 लोगों की मौत हो गई
 

Major road accident in Egypt 28 people including Indian tourist died kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 29, 2019, 11:20 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

काहिरा: मिस्र में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में कपड़ा कारखाने में काम करने वाले कुछ लोगों और कई एशियाई पर्यटकों समेत 28 लोगों की मौत हो गई। आधिकारिक मीडिया और अन्य सूत्रों ने बताया कि मृतकों में एक भारतीय पर्यटक का नाम भी शामिल है।

एक सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक पर्यटकों को ले जा रही दो बसें एक ट्रक से टकरा गईं। यह हादसा लाल सागर पर बने एइन सोखना रिजॉर्ट की तरफ जाने वाली सड़क पर हुआ। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि इसमें दो मलेशियाई महिलाएं और एक भारतीय व्यक्ति समेत मिस्र के तीन लोगों की मौत हो गई तथा 24 अन्य घायल हो गए।

इस दुर्घटना से कुछ घंटे बाद कपड़ा कारखाने के कर्मचारियों को ले जा रही एक बस एक कार से टकरा गई। सरकारी अखबार अहराम ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि यह जानलेवा हादसा उत्तरी मिस्र में पोर्ट और दमियेता शहर के बीच पड़ने वाले रास्ते पर हुआ।

खबर में बताया गया कि कपड़ा फैक्टरी में काम करने वाले कम से कम 22 पुरुष और महिलाएं इस हादसे में मारे गए हैं और आठ अन्य घायल हो गए।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(प्रतीकात्मक फोटो)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios