Asianet News HindiAsianet News Hindi

पूर्व पीएम इमरान खान की हो रही जासूसी, कमरे की सफाई करने वाला स्पाई कैमरा लगाते अरेस्ट, मचा हड़कंप

बनीगाला सिक्योरिटी टीम ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान की जासूसी करने की कोशिश की सूचना मिलने पर कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया। सिक्योरिटी टीम ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Pakistan former PM Imran Khan life conspiracy, staff arrested installing spy camera, DVG
Author
Islamabad, First Published Jun 27, 2022, 12:06 AM IST

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के हटाए गए प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की हत्या की अफवाहों के बीच अब उनकी जासूसी की कोशिश का खुलासा हुआ है। आरोप है कि इमरान खान की जासूसी कराई जा रही है। उनके कमरे में स्पाई कैमरा (spy camera) लगाकर पल-पल की निगरानी की जा रही है। बनीगाला का एक कर्मचारी इमरान खान के कमरे में स्पाई कैमरा लगाने की कोशिश में पकड़ा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस कर्मचारी को पूर्व प्रधानमंत्री के बेडरूम में डिवाइस लगाने के लिए पैसे दिए गए थे। लेकिन एक दूसरे कर्मचारी ने उस कर्मचारी को ऐसा करते हुए देख लिया और इसकी सूचना पूर्व प्रधानमंत्री की सिक्योरिटी टीम को दे दी। 

सिक्योरिटी टीम के कर्मचारी को किया गया अरेस्ट

बनीगाला सिक्योरिटी टीम ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान की जासूसी करने की कोशिश की सूचना मिलने पर कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया। सिक्योरिटी टीम ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल, अविश्वास प्रस्ताव लाकर हटाए गए पूर्व पीएम इमरान खान की हत्या की साजिश रचने की तमाम साजिशों के बारे में लगातार सूचनाएं सामने आ रही थीं। पूर्व पीएम पर खतरे को देखते हुए बनीगाा के आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रख दिया गया था।

स्पाई कैमरा से जासूसी पर पार्टी ने जारी किया बयान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता शाहबाज गिल ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की सुरक्षा को लेकर सरकार समेत सभी संबंधित सुरक्षा एजेंसियों को अवगत करा दिया गया था। लेकिन उनकी जासूसी कराई जा रही है। स्पाई कैमरा लगाते हुए जो कर्मचारी पकड़ा गया है, वह घर की सफाई करता था, उसे पैसे देकर यह काम कराया गया है। बाहरी लोग जानकारी निकालने के लिए हमारे लोगों को धमका रहे हैं। पीटीआई ने कहा कि पूर्व पीएम की जासूसी कराने की शर्मनाक हरकतों से बचना चाहिए। गिरफ्तार कर्मचारी ने कई खुलासे किए हैं, जिन्हें फिलहाल साझा नहीं किया जा सकता।

इमरान ने जताया जानमाल को खतरा

पूर्व पीएम इमरान खान अपनी जान को खतरा पहले भी जता चुके हैं। इमरान खुद कह चुके हैं कि उनका कत्ल किया जा सकता है। करीबी एक महीना पहले उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी खतरे को है। पाकिस्तान के अंदर और बाहर कुछ लोग हैं, जो मुझे मारना चाहते हैं। मैं उन सभी लोगों को जानता हूं। मैंने एक वीडियो रिकॉर्ड करके एक महफूज जगह रख दिया है। अगर मैं मारा गया तो यह वीडियो इन सभी लोगों के नाम बता देगा।

यह भी पढ़ें:

पीएम मोदी ने जर्मनी में किया इमरजेंसी के दिनों को याद, आपातकाल भारत के जीवंत लोकतांत्रिक इतिहास का काला धब्बा

तीस्ता सीतलवाड़ मामले में संयुक्त राष्ट्र की विशेष दूत ने कहा-वह नफरत व भेदभाव के खिलाफ मजबूत आवाज

40 विधायकों के शव यहां आएंगे...सीधे पोस्टमॉर्टम के लिए मुर्दाघर भेजा जाएगा...पढ़िए संजय राउत का पूरा बयान

द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और कौरव...फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा की विवादित ट्वीट से मचा बवाल

राष्ट्रपति चुनावों में वोटिंग से वंचित रह चुके हैं ये राज्य, जानिए पूरा इतिहास

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios