Asianet News HindiAsianet News Hindi

'पाकिस्तान कायरों-ठगों और लालची लोगों का देश', इमरान खान की पत्नी रही रेहम के साथ क्या हुआ जो भड़क गईं?

2019 में पुलवामा हमले के बाद रेहम खान ने कहा था कि इमरान खान देश की सेना की कठपुतली है और विचारधारा और उदारवादी नीति से समझौता करके सत्ता में आए थे।

Pakistan PM Imran Khan ex wife Reham Khan attacked kpn
Author
Islamabad, First Published Jan 3, 2022, 10:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

इस्लामाबाद. पाकिस्तान में कानून व्यवस्था की क्या हालत है, उसकी बानगी इमरान खान की पूर्व पत्नी की एक बयान से मिलती है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आरोप लगाया है कि रविवार रात वह जिस गाड़ी से यात्रा कर रही थीं, उस पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। उन पर गोलियां चला दीं। हमले को लेकर रेहम खान ने इमरान खान पर ही निशाना साधा है। उन्होंने कहा, इमरान खान के शासन में पाकिस्तान कायरों, ठगों और लालची लोगों का देश बन गया है।

उन्होंने ट्वीट किया, मेरे भतीजे की शादी से वापस जाते समय मेरी कार पर गोली चला दी गई। मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने बंदूक की नोक पर गाड़ी को पकड़ लिया। मैंने अभी-अभी गाड़ी बदली थी। मेरे पीएस और ड्राइवर कार में थे। ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, ठगों और लालची लोगों के देश में आपका स्वागत है। हालांकि रेहम खान ने कहा कि इस घटना ने उन्हें नाराज और परेशान कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा की वह इन परिस्थितियों का सामना करेंगी। 

रेहम खान रही हैं इमरान की आलोचक
ब्रिटिश-पाकिस्तानी मूल की पत्रकार और पूर्व टीवी एंकर रेहम खान की शादी 2014 से 30 अक्टूबर 2015 तक इमरान खान से हुई थी। 48 साल की रेहम अपने पूर्व पति की आलोचक के रूप में जानी जाती हैं और अक्सर उनकी आलोचना करती हैं। 2019 में पुलवामा हमले के बाद रेहम खान ने कहा था कि इमरान खान देश की सेना की कठपुतली है और विचारधारा और उदारवादी नीति से समझौता करके सत्ता में आए थे।

रेहम का जन्म पाकिस्तानी डॉक्टर नैयर रमजान के यहां हुआ था। वह स्वाति जनजाति के एक उप कबीले लुघमनी कबीले से है। वह चार भाषाओं अंग्रेजी, उर्दू, पश्तो और हिंदी जानती हैं। उनका परिवार खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मनसेहरा से 15 किमी पश्चिम में बाफा शहर से जुड़ा है। उसके माता-पिता 1960 के दशक के अंत में लीबिया चले गए, जहां रेहम का जन्म 1973 में अजदाबिया में हुआ था। उसकी एक बहन और एक भाई है।

ये भी पढ़ें..

क्रिसमस की तैयारी कर रहा था बच्चा, तभी कुत्ते ने किया ऐसा हमला- बच्चे की हो गई मौत

होंठ 3 गुना ज्यादा बड़े होने पर डर गई लड़की, जानें क्यों कहा- मैंने अब तक का सबसे बुरा काम किया

महिला को ऑनलाइन देख लोग खा जाते हैं धोखा, फिर ब्यूटी टिप्स मांगते हुए पूछते हैं खास सवाल

14 सेकंड के वीडियो में दिखी खतरनाक आंधी, टीन की छत हवा में उड़ती हुई आई नजर


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios