Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख के ऑनस्क्रीन पिता जावेद शेख 2024 में मोदी के हारने की कर रहे दुआ, जानें पाकिस्तानी एक्टर ने क्या कहा...

फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पिता का रोल निभाने वाले जावेद शेख (Javed Sheikh) ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 2024 में मोदी को हारना चाहिए। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान नादिर अली ने उनसे पाकिस्तान और भारत के रिश्तों पर बात की।

Pakistani Film Industry Narendra Modi Javed Sheikh Bollywood Entertainment news Shahrukh Khan
Author
Mumbai, First Published Jan 4, 2022, 8:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिर्फ पाकिस्तानी सरकार ही नहीं, पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में भी मोदी को लेकर जबरदस्त दहशत है। पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी नहीं चाहते कि मोदी 2024 में एक बार फिर देश की सत्ता पर काबिज हों। हाल में पाकिस्तानी यूट्यूबर नादिर अली के एक इंटरव्यू में वहां के कलाकार जावेद शेख की मोदी को लेकर भड़ास सामने आ गई। फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पिता का रोल निभाने वाले जावेद शेख (Javed Sheikh) ने एक सवाल के जवाब में कहा कि 2024 में मोदी को हारना चाहिए। सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू का यह हिस्सा वायरल है।  

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान नादिर अली ने उनसे पाकिस्तान और भारत के रिश्तों पर बात की। पूछा - आप क्या कहेंगे कि पाकिस्तान और इंडिया के ताल्लुकात कब बहाल होते दिख रहे हैं? क्या ये मोदी साहब की वजह से तो नहीं हैं... इस पर जावेद तपाक से जवाब देते हैं... बिल्कुल मोदी साहब की वजह से हैं। इस नादिर ने चुटकी ली... क्या ये 2024 में जा रहे हैं। इस सवाल पर जावेद शेख ने कहा- इंशाअल्लाह!  इस पर नादिर ने कहा- ये आपके दिल की बात है। 2024 में मोदी साहब जाएं, वहां के आर्टिस्टों में कोलैबोरेशन पैदा हो। आसानी पैदा हो। वहां भी आर्टिस्ट को लोग प्यार करते हैं।


अनुराग कश्यप पाकिस्तानी कलाकारों के साथ कर रहे काम
जावेद ने कहा - वहां (भारत) का फिल्म मेकर और ड्रामा मेकर चाहता है कि पाकिस्तानी टैलेंट के साथ काम किया जाए। मगर अब ये डिजिटल दौर में आ गए हैं। अब ये इसे नहीं रोक सकते। उसकी मिसाल मैं देता हूं। अभी भी ऐसी दो-तीन चीजें हैं जो पाकिस्तानी कलाकारों को शूट पर हैं। डिजिटल में उन्हें छूट है। अभी अनुराग (कश्यप) की नेटफ्लिक्स की सीरीज है, जिसमें सबा फैसल और उसना शाह गए हुए हैं। 

पुलवामा अटैक के बाद से बैन हैं पाकिस्तानी कलाकार 
2019 में पुलवामा हमले के भारत ने पाकिस्तानी कलाकारों को काम देने से बैन कर दिया था। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन और अन्य मंचों ने घोषणा कर दी थी कि कोई भी अगर पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करता है तो उसके खिलाफ AICWA सख्त कदम उठाएगा। दरअसल, पूरी दुनिया ने पुलवामा हमले पर पाकिस्तान पर टिप्पणी की, लेकिन वहां के कलाकारों ने चुप्पी साधे रखी। इसी को लेकर भारत में सवाल उठे। लोगों का कहना था कि उनका भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से गहरा रिश्ता रहा है और यहां से उन्हें काफी काम मिलता है। यहां से वे पैसे कमा रहे हैं, लेकिन हमारे देश पर हुए हमले को लेकर वे पाकिस्तान के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलते।

यह भी पढ़ें
Ajay Devgan का सामने आया नया अवतार, माथे पर तिलक...गले में रुद्राक्ष की माला डाल ऑडी में फर्राटा भरते आए नजर
महंगी कार छोड़ ओटोरिक्शा में बैठी नजर आईं SUSHMITA SEN, लुक देख फैंस बोले-आग हो आप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios