Asianet News Hindi

पश्चिमी सऊदी अरब में बस दुर्घटना में 35 की मौत, पीएम मोदी ने शोक जताया

सऊदी अरब के पश्चिम में गुरुवार को एक बस दुर्घटना में 35 लोग मारे गए और चार अन्य घायल हो गए। एसपीए समाचार एजेंसी ने कहा कि बस मदीना क्षेत्र में अल अकाल के निपटान में एक भारी वाहन में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। पुलिस ने कहा कि बस के अंदर कई अरब और एशियाई देशों के नागरिक थे। फिलहाल दुर्घटना की जांच चल रही है।  

Saudi Arabia 35 killed in bus accident
Author
Saudi Arabia, First Published Oct 17, 2019, 12:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सऊदी अरब. सऊदी अरब के पश्चिम में गुरुवार को एक बस दुर्घटना में 35 लोग मारे गए और चार अन्य घायल हो गए। एसपीए समाचार एजेंसी ने कहा कि बस मदीना क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। पुलिस ने कहा कि बस के अंदर कई अरब और एशियाई देशों के नागरिक थे। फिलहाल दुर्घटना की जांच चल रही है।  

पीएम मोदी ने जताया दुख
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मदीना प्रांत में हुई बस दुर्घटना के कारण 35 लोगों की जान जाने पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘सऊदी अरब में मक्का के पास बस दुर्घटना की खबर से दुखी हूं। हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। घायलों की जल्द सलामती की दुआ करता हूं।’ 

मदीना से 170 किमी. दूरी पर हुआ हादसा
यह हादसा मदीना से 170 किलोमीटर दूर हिजरा रोड पर अल-अखल गांव के पास शाम 7 बजे हुआ, जब 39 यात्रियों को लेकर जा रही चार्टर्ड बस एक लोडर से टकरा गई।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios